Oct 22, 2017

रो रो फेरी सर्विस में सफ़र करके खुश हो गए बच्चे, बोले - खूबसूरत गिफ्ट के लिए Thank You Modi Ji


pm-narendra-modi-travelled-in-ro-ro-feri-service-with-children-happy

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात को विकास का अब तक का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया. उन्होंने घोघा से दहेज़ के बीच में रो रो फेरी सेर्विस की शुरुआत की जिसमें शिप के जरिये समुंदर के रास्ते 8-10 घंटे की दूरी सिर्फ 1 घंटे में पूरी की जा सकेगी साथ ही कोस्टल टूरिज्म के एक नए युग की शुरुआत होगी.

मोदी का यह विकास प्रोजेक्ट करीब 600 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है, पहले चरण में सिर्फ यात्रियों के जाने की व्यवस्था है, दूसरे चरण में गाड़ियों के साथ फेरी में जाया जा सकेगा, ट्रक, कार और अन्य गाड़ियों को सीधे लेकर फेरी में घुस बैठा जा सकेगा और दूसरे छोर पर पहुँच जा सकेगा, इसके जरिये समय के साथ साथ पेट्रोल-डीजल का पैसा भी बचेगा.

मोदी ने आज खुद इस फेरी में सवार होकर इसकी यात्रा का आनंद लिया. मोदी के साथ फेरी में बच्चों ने भी सफ़र किया. मोदी ने उनके साथ बातचीत की और उनका अनुभव पूछा. यात्रा के दौरान मोदी और बच्चों के लिए लंच की भी व्यवस्था फेरी में की गयी थी, फेरी में कैंटीन की भी सुविधा है.

children-happy-in-modi-ro-ro-feri-service

फेरी में बैठने से बच्चे काफी उत्साहित दिखे, उन्होने इतने खूबसूरत तोहफे के लिए प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया, यह अपने आप में हिंदुस्तान का पहला विकास प्रोजेक्ट है, यही नहीं दक्षिण पूर्व एशिया का भी यह पहला ऐसा विकास प्रोजेक्ट है.

 modi-intract-with-children-in-ro-ro-feri-service

बच्चों ने तालियाँ बजाकर मोदी के इस काम की तारीफ की, उन्होंने कहा कि आज उनका सपना पूरा हो गया है, उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि कभी शिप में बैठने का मौका भी मिलेगा.

children-praised-modi-ro-ro-service-development-project

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: