Oct 16, 2017

पीएम मोदी ने बताया, कांग्रेस इतना नीचे गयों गिर गयी, झूठ-फरेब पर क्यों उतर आयी, आप भी पढ़ें


pm-narendra-modi-told-why-congress-party-doing-low-level-politics

आज गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी की महारैली का आयोजन हुआ है, प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया, अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए गुजरात के लोगों से बीजेपी को एक बार फिर से वोट करने की अपील की और कांग्रेस से बचने के लिए कहा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा - जो पार्टी इतने सालों तक सत्ता पर रही, जिस पार्टी ने इतने लम्बे अर्शे तक देश का नेतृत्व किया, जिस पार्टी ने अनेक प्रधानमंत्री दिए, जिस पार्टी ने अनेक सरकारें दी, अनेक मुख्यमंत्री दिये, जिस पार्टी ने एक ही परिवार से इतने नेता दिए, वो पार्टी इतना नीचे गिर सकती है, उनकी भाषा इतना नीचे गिर सकती है, ये मैंने कभी सोचा नहीं था.

मोदी ने कहा कि - लेकिन मैं ये सोच रहा था कि ऐसा क्यों हुआ, इस पार्टी का हाल ऐसा कैसे हो गया. उसका मूल कारण यही है, क्योंकि उन्होंने सकारात्मक सोचने का सामर्थ्य खो दिया है, वे नकारात्मकता के आधार पर, झूठ के सहारे, लोगों को भ्रमित करके, चुनाव जीतने के तरीके अपना रहे हैं लेकिन ये तरीके उनको कभी सफल नहीं होने देंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब जब गुजरात का चुनाव आता है उन्हें बुखार जरा ज्यादा आता है, उनको ज़रा तकलीफ ज्यादा होती है, इस परिवार और इस पार्टी की नजर में गुजरात हमेशा आँख में चुभता रहा है.

मोदी ने कहा कि सरदार बल्लबभाई पटेल के साथ इस परिवार ने क्या व्यवहार किया वह इतिहास गवाह है, मैं उसको दोबारा दोहराना नहीं चाहता, इन्होने सरदार बल्लबभाई पटेल की बेरी मणिबेन पटेल के साथ क्या किया, इतिहास इस बात का गवाह है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: