Oct 29, 2017

PM MODI बोले, खुद को तीस मार खान, बड़ा विद्वान समझने वाले लोग आज गलत साबित हो गए, पढ़ें


pm-narendra-modi-slammed-manmohan-singh-for-notbandi-criticism

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कर्नाटक के उजिरे में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मोदी ने कहा कि आज मुझे यहाँ पर वीमेन सेल्फ हेल्प ग्रुप के वर्करों को रूये डेबिट कार्ड बांटने का मौका मिला है, पिछले साल नवम्बर, दिसम्बर, जनवरी, फ़रवरी में जिन लोगों ने संसद में मेरे खिलाफ भाषण दिए हैं उसे आपने अगर सुना होगा तो पता होगा, अगर ना सुना हो तो रिकॉर्ड पर आप पढ़ लीजिये.

मोदी ने कहा कि हमारे देश के बड़े बड़े दिग्गज लोग, अपने आपको बड़ा तीस मार खान मानने वाले लोग, विद्वत्ता में अपने आप को बहुत चोटी का मानने वाले लोग, सदन में ये बातें बोलते थे कि हिंदुस्तान में अशिक्षा है, गरीबी है, ये डिजिटल ट्रांजैक्शन कैसे होगा, लोग कैशलेस कैसे बनेंगे, ये असंभव है, लोगों के पास मोबाइल फोन नहीं है.

मोदी ने कहा कि ये लोग जितना बुरा बोल सकते हैं, जितना बुरा सोच सकते हैं, इन्होने बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन आज बीरेंद्र हेगड़े जी ने सदन में उठी उन बातों का जवाब दे दिया. गाँव में बसने वाली मेरी माताएं, बहनें, शिक्षित हैं कि नहीं हैं, पढ़ी लिखी हैं कि नहीं हैं, आज 12 लाख लोगों ने संकल्प किया है कि वह अपने सेल्फ हेल्प ग्रुप का पूरा कारोबार कैशलेस करेंगे, नकद के बिना करेंगे, रुपे कार्ड से डिजिटल ट्रांजैक्शन करेंगे, BHIIM एप से करेंगे.

मोदी ने कहा कि अगर अच्छा करने का इरादा हो तो रुकावटें भी कभी कभी तेज गति प्रदान करने का अवसर देती हैं, आज वीरेंद्र हेगड़े जी ने ये करके दिखा दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: