Oct 5, 2017

मोदी-राज में बेईमान रहेंगे परेशान, ईमानदारों को मिलेगा प्रीमियम, सरकार सिर्फ ईमानदारों के साथ


pm-narendra-modi-said-honest-will-get-premium-in-my-government

प्रधानमंत्री मोदी ने कल साफ़ साफ़ कह दिया कि उनकी सरकार में जो जितना ईमानदारी से काम करेगा उसे उतना ही प्रीमियम मिलेगा और सरकार भी हमेशा उनके साथ ही खड़ी रहेगी, उनके राज में बेईमान हमेशा परेशान रहेंगे क्योंकि बेईमानी के सभी रास्ते बंद हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने बेईमानों के लिए पहले ही दिन से स्वच्छता अभियान चला रखा है. उन्होंने कहा कि देश में मुट्ठी भर लोग ही ऐसे हैं जो निराशा फैलाना चाहते हैं क्योंकि इन्हें निराशा फैलाने में बहुत ख़ुशी होती है, जिस दिन ये निराशा फैला लेते हैं उन्हें बहुत अच्छी नींद आती है, ऐसे लोगों की पहचान करना चाहिए और उनकी बातों में आने से बचना चाहिए.

मोदी ने कहा कि हमने ईमानदारी का महायज्ञ शुरू किया है, हमारी सरकार ईमानदारों को प्रीमियम देगी, ईमानदार व्यापारियों के साथ सरकार हमेशा खड़ी रहेगी इसलिए पहले वाला छोड़कर छाड़कर अब ईमानदारी के सिस्टम से जुड़ जाइये.

मोदी ने यह भी कहा कि पहले जो भी व्यापारी गलत काम करते थे सरकार उनके इतिहास में नहीं जाएगी. पहले आपने जो किया सो किया, उस समय अलग सरकारें थीं इसलिए ये सब करना शायद आपकी मजबूरी रही हो लेकिन अब ईमानदार सरकार है इसलिए ईमानदारी से काम करना होगा, मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि सरकार हमेशा आपके साथ खड़ी रहेगी, आपको परेशान नहीं किया जाएगा.

मोदी ने अपनी हो रही आलोचना पर बोलते हुए कहा कि जब से मोदी आया है जब से लाखों लोगों का काला धंधा बंद हो गया है, ऐसे लोगों को मोदी बुरा लगेगा. हमने सभी योजनाओं को आधार कार्ड से जोड़कर बिचौलियों का धंधा बंद कर दिया, उन्हें मोदी पर गुस्सा तो आएगा ही.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: