Oct 5, 2017

GST से कम से कम 1 लाख नौजवानों को मिलेगा रोजगार, गाँव में भी और शहर में भी: मोदी


pm-narendra-modi-said-gst-will-produce-more-than-1-lakh-job-youth

कुछ लोग GST को लेकर मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं लेकिन मोदी ने इसे सकारात्मक लेते हुए बताया है कि GST से कम से कम 1 लाख युवाओं को रोजगार मिल जाएगा, यह रोजगार ढूँढने के लिए कहीं बाहर नहीं जाना पड़ेगा, युवाओं को उनके घर के नजदीक या घर पर ही रोजगार मिल जाएगा, गाँव और शहर में दोनों जगह रोजगार मिलेगा.

मोदी ने ICSC की गोल्डन जुबली कार्यक्रम में टैक्स जानकारों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग नौजवानों को GST की छोटी से छोटी जानकारी से अवगत कराएं, उन्हें ट्रेनिंग दें ताकि वे अपने घर के आस पास दुकानदारों को GST से जोड़ें, उनका रिटर्न फाइल करें, टैक्स से सम्बंधित उनका पूरा काम करें और रोजगार कमायें.

मोदी ने कहा कि GST से पूरे देश के व्यापारी जुड़ रहे हैं, अब व्यापारी लोग टैक्स जानकारों को ढूंढेंगे, उनका रिटर्न फाइल करने के लिए टैक्स के जानकारों की जरूरत रहेगी इसलिए नौजवानों के पास सुनहरा मौका है, वे GST और टैक्स फाइल की जानकारी ले लें, कहीं से ट्रेनिंग लेकर अपना काम शुरू कर दें, उन्होंने कहा कि कम से कम 1 लाख युवाओं को तुरंत ही रोजगार मिलने वाला है. अब युवाओं को दर दर भटकना नहीं पड़ेगा, लोग उन्हें खुद ढूंढते हुए उनके घर तक आयेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: