Oct 8, 2017

आसुरी शक्तियों को हराने के लिए बाबा हाटकेश्वर की शरण में पहुंचे MODI, माँगा विजय का आशीर्वाद


pm-narendra-modi-pray-baba-hatkeshwar-temple-vadnagar-gujarat

प्रधानमंत्री मोदी ने आज अपने गाँव वड़नगर स्थित बाबा हाटकेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा अर्चना की. इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि यहाँ पर मन की हर मुराद पूरी होती है. मोदी बचपन में भी इस मंदिर में पूजा करने जाते थे, भगवान ने उनकी हर इक्षा पूरी की, उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया, मोदी देश के विकास के लिए पूरी ताकत से काम कर रहे हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियाँ उन्हें सत्ता से उखाड़ने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं, गुजरात में भी सभी एक साथ हो गए हैं, इसलिए मोदी आज फिर से बाबा हाटकेश्वर मंदिर जा पहुंचे और बाबा से फिर से आशीर्वाद माँगा. मोदी ने खुद कई बार कहा है कि भगवान द्वारकाधीश ने और बाबा हाटकेश्वर ने उन्हें कभी निराश नहीं किया.

आपको बता दें कि हाटकेश्वर मंदिर शिव का बेहद ही प्राचीन मंदिर है, यह मंदिर तकरीबन 2000-2500 साल पुराना माना जाता है, यहाँ पर भगवान का शिवलिंग विख्यात है, इस मंदिर की दीवारों पर ही काफी कहानियां लिखी हैं.

बाबा हाटकेश्वर मंदिर, बाहर से ली गयी फोटो

baba-hatkeshwar-temple-photo

मंदिर के अन्दर बैठकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की विधिवत पूजा अर्चना, मंदिर के पुजारी ने किया मंत्रोच्चार. उसके साथ बैठे हैं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी और खड़ी हैं पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल.

pm-modi-pray-at-baba-hatkeshwar-mandir

प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा हाटकेश्वर से माँगा सबका साथ सबका विकास का आशीर्वाद. इतनी शक्ति हमें देना दाता, मन का विश्वास कमजोर हो ना, हम चलें ऐसे रस्ते पे हमसे, भूल कर भी कोई भूल हो ना.

pm-narendra-modi-ask-blessing-bhagwan-baba-hatkeshwar

प्रधानमंत्री मोदी ने की बाबा हाटकेश्वर उर्फ़ भगवान शिव की मंगल आरती.

baba-hatkeshwar-mandir-ki-modi-ne-ki-aarti
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: