Oct 22, 2017

मैं वड़ोदरा आया हूँ तो उन्हें परेशानी हो रही है, उनकी नींद उड़ गयी है: प्रधानमंत्री मोदी


pm-narendra-modi-make-fun-of-congress-for-gujarat-election-2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात में कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया और कई विकास कार्यों का शिलान्याश किया. मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं यहाँ पर इतना काम करवा रहा हूँ इसलिए विरोधियों को तकलीफ हो रही है, कई लोगों को तो यह भी तकलीफ हो रही है कि मैं दिवाली पर गुजरात क्यों जा रहा है. उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से पूछा - क्या मुझे वड़ोदरा नहीं आना चाहिए, क्या मेरा वड़ोदरा पर कोई हक नहीं है.

मोदी ने कहा कि मेरा गुजरात से नाता देखकर उनको बहुत तकलीफ होती है, मुझे तो कुछ कह नहीं सकते इसलिए इलेक्शन कमीशन पर दबाव बना रहे हैं. क्या मुझे गुजरात आने के लिए इलेक्शन कमीशन से पूछना चाहिए.

मोदी ने आज के साथ गुजरात में कई विकास कार्यों की शुरुआत कर रहे हैं, वड़ोदरा में सिर्फ के दिन में ही लगभग 3600 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण अथवा शिलान्याश किया जा रहा है.

मोदी ने कहा कि अब गुजरात में विकास कार्यों के एक नए युग की शुरुआत हो रही है, कुछ वर्ष पहले पूरे गुजरात का वजट ही 8-10 हजार करोड़ रुपये का होता था लेकिन हमने सिर्फ एक ही कार्यक्रम में वड़ोदरा में  3600 करोड़ रुपये का विकास कार्य शुरू करवाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: