Oct 8, 2017

भगवान भोलेनाथ की कृपा से 2002 से जहर पीकर भी जी रहा हूँ, पूरी ताकत से काम कर रहा हूँ: MODI


pm-narendra-modi-get-blessing-from-bholenath-vadnagar-varanasi

आज प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अपने गृह नगर वड़नगर  में एक जनसभा को सम्बोधित किया। मोदी ने इससे पहले कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया और कई कार्यों की शरुआत की, मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैंने वड़नगर  के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, अस्पताल, स्कूल, सड़कें, बिजली, पानी हर चीज दिया है, उन्होंने वड़नगर वालों ने पूछा कि क्या आपको विकास दिख रहा है तो लोगों  ने कहा - हाँ.

मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, पिछले 10 साल में केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन उन्हें विकास शब्द से ही नफरत थी, आप लोगों ने देखा होगा कि 2001 से गुजरात के साथ कैसा भेदभाव हो गया है, मोदी को कितना परेशान किया गया है.

मोदी ने कहा कि मेरे गृह नगर वड़नगर में भी भगवान हाटेश्वर भोलेनाथ का मंदिर है और अब मेरे संसदीय क्षेत्र काशी में भी भोलेनाथ का मंदिर है, मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि दोनों जगह से मुझे भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलता है.

मोदी ने कहा कि जिस तरह से भगवान शिव के अंदर जहर पीने के ताकत थी उसी तरह से मेरे अंदर भी जहर पीने की क्षमता है, मेरे खिलाफ भी 2002 से लगातार जहर फैलाया जा रहा है लेकिन मैं जहर पीकर भी काम कर रहा हूँ, अभी भी मेरे खिलाफ जहर फैलाया जा रहा है लेकिन आप लोगों का प्यार ही मेरी ताकत है, मुझे यहाँ पर बहुत ताकत मिली है, अब मैं पहले से भी कड़ी मेहनत करूँगा, देश की तरक्की के लिए जी जान से जुट जाऊँगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: