Oct 16, 2017

आज फिर गुजरात दौरे पर PM MODI, कांग्रेस में मची बेचैनी


pm-narendra-modi-gandhinagar-rally-gujarat-gaurav-yatra-end

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. पिछले 30 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी का यह चौथा गुजरात दौरा है जबकि पिछले एक साल में 14वां गुजरात दौरा है. बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी है हालाँकि कांग्रेस भी पूरा जोर लगा रही है.

मोदी के बार बार गुजरात जाने से कांग्रेस खेमे में हलचल का माहौल है, जैसे ही मोदी गुजरात जाते हैं उनके पीछे पीछे कांग्रेस राहुल गाँधी को भी भेज देती है. गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही लड़ाई है. पटेलों ने बीजेपी से बगावत करके कांग्रेस का हौसला बुलंद कर दिया है.

आज मोदी गांधीनगर में गुजरात गौरव यात्रा के समापन के बाद महासम्मेलन में शिरकत करेंगे और एक रैली को भी संबोधित करेंगे. यहाँ पर लाखों बीजेपी कार्यकर्त्ता इकठ्ठे होंगे और मोदी उनके अन्दर जोश भरकर चुनाव प्रचार में लगा देंगे.

बीजेपी ने कुछ दिनों पहले गुजरात गौरव यात्रा शुरू की थी, यह यात्रा 4500 किलोमीटर लम्बी थी जिसमें 149 विधानसभा सीटों को कवर किया गया. इस यात्रा में सभी समाज और सभी उम्र के लोगों ने शिरकत की, इस यात्रा में बीजेपी ने गुजरात की जनता को अपने द्वारा किये गए विकास कार्यों की जानकारी दी.

मोदी ने गुजरात की जनता को भरोसा दिलाया है कि वह उनके सपनों को पूरा करने के लिए जी जान से जुटे रहेंगे, हमेशा पूरी ताकत से काम करते रहेंगे. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: