Oct 16, 2017

मोदी ने की अमित शाह की तारीफ, बोले, UP की तरह गुजरात के नतीजे भी उड़ाएंगे विरोधियों की नींद


pm-modi-said-gujarat-election-result-also-like-up-assembly-2017

आज प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया और गुजरात चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत की भविष्यवाणी की. उन्होंने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा - मैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और इसी धरती की संतान अमित भाई को आज बधाई देना चाहता हूँ जिन्होंने देश के हर कोने में भारतीय जनता पार्टी का विजय पताका फहरा दी है. 

मोदी ने कहा कि जब लोकसभा का चुनाव हुआ था तो उत्तर प्रदेश के नतीजे ने हिंदुस्तान के लोगों को चौंका दिया था, तब मैंने कहा था कि इस चुनाव के मैन ऑफ़ द मैच अमित शाह हैं, यही नहीं कुछ महीनें पहले जब उत्तर प्रदेश के चुनाव हुए तो किसी पॉलिटिकल पंडित, अनुमान लगाने वाले, सर्वे करने वाले ने कल्पना तक नहीं की थी कि कि भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय प्राप्त होगी और जिस दिन उत्तर प्रदेश चुनाव विधानसभा के नतीजे आये उसी दिन देश के पॉलिटिकल पंडितों ने कह दिया था कि अब विपक्ष को 2019 के चुनाव की चिंता छोड़कर 2024 पर दिमाग खपाना चाहिए, 2019 मोदी को दे दो, 2024 की सोचो.

मोदी ने कहा -  इस देश ने बहुत से दल देखें हैं, बहुत सी सरकारें देखी हैं, धन बल पर चलने वाली पार्टियाँ, बाहुबल पर चलने वाली पार्टियाँ, वंशवाद पर पलने वाली पार्टियाँ देखी हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी की विशेषता कुछ और है, बीजेपी में नीचे से ऊपर तक लोकतंत्र है लेकिन अन्य पार्टियों में कोई लोकतंत्र नहीं है. बीजेपी ने लोकतंत्र को जिन्दा रखते हुए पार्टी को चलाकर दिखाया है. हमारी विजय पताका ने कांग्रेस को परेशान कर दिया है इसलिए अब वे झूठ, फरेब और अफवाहें फैलाने पर उतर आये हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: