Oct 8, 2017

आपके आशीर्वाद ने मुझे और ताकत दी है, अब मैं देश की तरक्की के लिए और मेहनत से काम करूँगा: MODI


pm-modi-get-energy-from-vadnagar-to-work-more-for-country

नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार अपने गाँव वड़नगर पहुंचे. उन्होने रोड शो किया, हाटकेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की, अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और अंत में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ जमा थी.

मोदी ने कहा कि जिस प्रकार से इस पूरे इलाके के लोगों ने, विशेष करके वड़नगर के लोगों ने मुझे अपार प्यार से भिगो दिया है, मैं आज सर झुका करके आपको नमन करता हूँ, इस धरती को नमन करता हूँ.

मोदी ने कहा कि आज से 15-16 साल पहले जो ऊर्जा इस मिट्टी से मिलती थी, आज दोबारा ही वैसे ही नयी ऊर्जा ले करके यहाँ से जा रहा हूँ. ये आपके आशीर्वाद की बदौलत है कि मैं यहाँ से नयी ऊर्जा ले करके जा रहा हूँ और देश के लिए अब पहले से ज्यादा मेहनत करूँगा. पहले से ज्यादा पुरुषार्थ करूँगा और आपने मुझे जो सिखाया और समझाया है, मैं आप लोगों का सर ऊंचा रखने के लिए अपना प्रयासों में कोई कमीं नहीं रखूँगा यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ. 

इतनी जोरदार स्वागत देखकर और आशीर्वाद पाकर प्रधानमंत्री मोदी बहुत खुश हो गए. मोदी ने कहा कि दुनिया में मुझे बहुत स्वागत और सम्मान मिला है लेकिन जब अपने गाँव में, अपनों के बीच में स्वागत और सम्मान मिलता है तो उसकी अनुभूति ही कुछ और होती है, उसका आनंद कुछ और होता है.

मोदी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में, इतने वर्षों के बाद भी इतना प्यार, इतना दुलार, ये अपने आप में ह्रदय को छूने वाली घटना है, आज मैं जो कुछ भी हूँ, इसी मिट्टी के संस्कारों के कारण हूँ. इसी मिट्टी में पला बढ़ा हूँ, इसी मिट्टी में खेला हूँ. आपके ही बीच में पला बढ़ा हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: