Oct 23, 2017

गुजरात में नरेन्द्र पटेल ने BJP नेता पर लगाए गंभीर आरोप लेकिन हो सकती है साजिश, पढ़ें क्यों


patidar-leader-narendra-patel-secious-accuse-on-bjp-gujarat-news

नई दिल्ली: गुजरात की राजनीति गरमाती जा रही है, एक पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, कल रात में उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें अपने साथ 500-500 रुपये के नोटों की गड्डियाँ लेकर पहुंचे थे, उन्होंने बताया कि ये 10 लाख हैं और बाकी के 90 लाख मिलने वाले हैं, ये रुपये मुझे भारतीय जनता पार्टी ने दिए हैं.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुझे खरीदना चाहती है, उन्होंने मुझे एक करोड़ रुपये देने का वादा किया था, यह डील वरुण पटेल के जरिये की गयी थी जो कल ही बीजेपी में शामिल हुए हैं. पहली क़िस्त के रूप में 10 लाख रुपये दिए गए हैं जबकि 90 लाख आज सोमवार को देने का वादा किया गया है लेकिन मैं बिकाऊ नहीं हूँ इसलिए बीजेपी की पोल खोलने आया हूँ.

नरेन्द्र मोदी के इस खुलासे से गुजरात का राजनीतिक माहौल गरमा गया है लेकिन कुछ लोग इसे साजिश भी बता रहे हैं, लोगों का कहना है कि अगर एक करोड़ देने का वादा किया गया था तो पूरे एक करोड़ के साथ प्रेस कांफ्रेंस करते, 10 लाख लेकर क्यों आ गए, कुछ लोग कह रहे हैं कि ये अपने ही रुपये लेकर आ गया और बीजेपी को बदनाम करके नाम कमा रहा है.

कुछ लोग कह रहे हैं कि हार्दिक पटेल के करीबी वरुण पटेल कल ही बीजेपी में शामिल हुए और आज ही बीजेपी को उनपर इतना भरोसा हो गया कि वह उनके जरिये डील करवाने लगे, यह विल्कुल झूठ है, नए नेता पर कोई बड़ी पार्टी इतनी जल्दी इतना भरोसा कर ही नहीं सकती, यह विरोधियों की सोची समझी साजिश है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: