Oct 3, 2017

मोदी और आरएसएस से इतना डरता है पाकिस्तान, मोदी को बताया आतंकवादी, आरएसएस को आतंकवाद पार्टी


pakistan-foreign-minister-khwaja-asif-told-modi-and-rss-terrorist

मोदी और आरएसएस से पाकिस्तान इतना डरता है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने मोदी को आतंकवादी और आरएसएस को आतंकवादी पार्टी बता दिया. उन्होंने कहा कि मोदी खुद आतंकवादी हैं, उनके हाथ गुजरात के मुसलमानों के खून से रंगे हैं, इसके अलावा आरएसएस जैसी आतंकवादी पार्टी भारत पर राज कर रही है.

बात दरअसल यह थी कि 19 सितम्बर को यूनाइटेड नेशन में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान की जमकर धुनाई की थी. उन्होंने पाकिस्तान को टेररिस्तान बताते हुए कहा था कि भारत डॉक्टर, इंजीनियर, वैज्ञानिक पैदा करता है लेकिन पाकिस्तान अपने यहाँ पर आतंकवादी पैदा करता है, भारत AIIMS, IIT, IIM बनाता है लेकिन पाकिस्तान लश्करे तैयबा, जैश-ऐ-मुहम्मद, हक्कानी नेटवर्क और आतंकवादी कैम्प बनाता है.

सुषमा स्वराज के भाषण से ही पाकिस्तान को मिर्ची लगी हुई थी. पूरे विश्व में पाकिस्तान की हंसी उड़ाई जा रही थी, कल इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि सुषमा स्वराज ने हमपर आतंकवादियों को एक्सपोर्ट करने का इल्जाम लगाया जबकि उनके वजीरे-आजम मोदी खुद आतंकवादी हैं और जिस पार्टी से वे आये हैं, आरएसएस भी आतंकवादी पार्टी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: