Oct 11, 2017

दुखद, कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के जबरजस्त विकास की चपेट में आकर 21 वर्षीय वीना की मौत


veena-death-in-bengaluru-road-congress-development-exposed

कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दुखद खबर आयी है. कांग्रेस पार्टी अन्य राज्यों में विकास ढूंढ रही है, कई राज्यों में विकास को पागल बता रही है लेकिन उन्होंने खुद बेंगलुरु में इतना विकास किया है कि आज उसी विकास की चपेट में आकर एक 21 वर्षीय युवती वीना की मौत हो गयी.

रिपोर्ट के अनुसार वीना अपनी बहन के साथ स्कूटर से सड़क पर जा रही थी, अचानक उसके सामने बड़ा गड्ढा आ गया, गड्ढे में स्कूटर जाने से उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़ीं, उसी वक्त पीछे से आ रहे एक ट्रैक ने वीना को रौंद दिया.

इस हादसे से कर्नाटक में राजनीतिक माहौल गरमा गया है, बीजेपी ने कांग्रेस के विकास की पोल खोल दी है, बीजेपी नेताओं ने आज कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गड्ढों का विकास किया है, सभी सड़कें गड्ढों से भरी पड़ी हैं, पिछले 4 दिनों में गड्ढों की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हुई है.

बीजेपी ने आरोप लगाया कि यहाँ की कांग्रेस सरकार मर चुकी है, उसमें जान नहीं है, राज्य को बर्बाद कर दिया गया है. बीजेपी के आरोप के बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि हम एक दो हप्ते में कर्नाटक को गड्ढामुक्त क्र देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: