Oct 2, 2017

2019 में 2 लोग मोदी को वोट नहीं देंगे, भ्रष्टाचारी और जो अपने ही पैरों पर मारते हैं कुल्हाड़ी


narendra-modi-5-year-no-achhe-din-then-people-vote-for-congress

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का विकास करने के लिए देशवासियों को कुछ ज्यादा ही कड़वे डोज दे दिए, पहले उन्होंने नोटबंदी कर दी जिसकी वजह से भ्रष्टाचारियों और कालेधन वालों का पैसा बैंकों में सीज हो गया, अब मोदी सरकार जांच करने के बाद उसे जब्त करेगी और उस पैसे को विकास के कामों में लगाएगी, इसके बाद मोदी सरकार ने GST लागू कर दिया जिसकी वजह से टैक्स चोरी करने वाले व्यापारियों को टैक्स देना पड़ रहा है, हालाँकि इससे भी सरकार को काफी आय होगी. 

प्रधानमंत्री मोदी ये सब अपने लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि देश के लिए कर रहे हैं, वे जल्द से जल्द भारत का विकास करके उसे विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करना चाहते हैं लेकिन कुछ लोग उनके कडवे जोड़ को हजम नहीं कर पा रहे हैं. यह भी हो सकता है कि वे लोग अगली बार कांग्रेस पार्टी को वोट करें.

यह भी हो सकता है कि आम जनता भी कांग्रेस को वोट कर दे क्योंकि अटल बिहारी वाजपयी के साथ ऐसा ही हुआ था, उन्हें भी देश की जनता ने काम करने का पूरा मौका नहीं दिया था, जनता ने पांच साल में ही अटल सरकार को हटाकर 10 साल तक के लिए कांग्रेस की सरकार बना दी लेकिन इस दौरान जमकर भ्रष्टाचार, लूट और घोटाले हुए, पूरा देश बर्बाद हो गया, हर तरफ भ्रष्टाचार हो गया.

हमारे देश के लोग बहुत गुस्से वाले हैं, गुस्से में कुछ भी कर सकते हैं, कुछ लोगों को मोदी सरकार पर गुस्सा आने लगा है क्योंकि ये लोग सिर्फ पांच साल में मोदी सरकार से अच्छे दिन चाहते हैं, मतलब कांग्रेस को 60 साल दे दिया जबकि मोदी को सिर्फ 60 महीने.

यह भी हो सकता है कि नाराज देशवासी 2019 में उस पार्टी को वोट दे दें जो 60 वर्षों में अच्छे दिन नहीं ला सकी, 60 साल में ना देशवासियों को बिजली मिली, ना सड़कें बनीं, ना शिक्षा की हालत सुधरी, ना बेरोजगारी गयी, ना हेल्थ सिस्टम में सुधार आया, अब पिछले तीन वर्षों से मोदी हर कमी पूरी करने में लगे हैं, देश के सभी घरों में बिजली पहुंचा रहे हैं, सभी गरीबों को गैस दे रहे हैं, सबके लिए 24 घंटे बिजली की व्यवस्था कर रहे हैं, विकास करा रहे हैं, रोड और सड़कें बना रहे हैं. किसानों की दशा सुधारने का प्रयास कर रहे हैं. इसके बावजूद भी अगर कुछ लोग मोदी से नाराज हैं तो या तो ये भ्रष्टाचारी हैं या कुछ लोगों को अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने की आदत है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: