केदारनाथ फिल्म की इस अभिनेत्री ने खींचा सबका ध्यान, कौन है ये

movie-kedarnath-first-look-postar-released-sara-ali-khan-news

केदारनाथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, आज इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी है जिसमें सारा अली खान ने सबका ध्यान खींचा है. आपको बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी, उन्होने शादी करने से पहले हिन्दू से इस्लाम में धर्म परिवर्तन किया, शादी के सिर्फ दो साल बाद सारा अली खान का जन्म हुआ, उसके बाद 2001 में इब्राहीम अली खान का जन्म हुआ, 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया.

आपको बता दें कि केदारनाथ फिल्म 2013 की भयानक त्रासदी पर आधारित है, इसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं. याद दिला दें कि केदारनाथ त्रासदी में हजारों लोगों की मौत हो गयी थी, हजारों गाड़ियाँ, घर बाढ़ में बह गए थे, ऐसा विनाश शायद ही किसी ने देखा होगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केदारनाथ फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं, फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, इस पोस्टर में सारा अली खान छाता लिए केदारनाथ मंदिर के पास खड़ी हैं. फिल्म को अभिषेक कपूर से डायरेक्ट किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान की उम्र 24 साल की है, पोस्टर में वह अमृता सिंह की तरह खूबसूरत लग रही हैं, उनकी तुलना भी अमृता सिंह से की जा रही है, सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी वायरल हो गयी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: