Oct 1, 2017

धनुष पर तीर तानकर मोदी ने मनमोहन सिंह की तरफ देखा तो डर गए मनमोहन सिंह, कि कहीं


modi-looking-at-manmohan-singh-with-teer-kaman-in-hands

कल दिल्ली के माधवदास पार्क में राम लीला कमेटी द्वारा दशहरा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए. उनके साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी प्रोग्राम में शामिल हुए.

इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री मोदी और मनमोहन सिंह एक साथ खड़े थे. इससे पहले मोदी ने कार्यक्रम में आते ही मनमोहन सिंह से मुलाकत की और उनका अभिवादन किया क्योंकि मनमोहन सिंह मोदी से पहले कार्य्रकम में आ गए थे.
 
pm-narendra-modi-greeting-manmohan-singh

कार्यक्रम के अंत में रावण को मारने के लिए मोदी को तीर कमान दिया गया. मोदी ने रावण को मारने के लिए तीर धनुष पर चढ़ाया. लेकिन इसके बाद मनमोहन सिंह की तरफ देखने लगे. मोदी शायद मनमोहन सिंह को इशारा कर रहे थे - चला दूँ क्या?

pm-narendra-modi-with-dhanush-teer

मोदी को अपनी तरफ देखकर मनमोहन सिंह सहम गए, उन्होंने सोचा कि आज कहीं मेरा ही कल्याण ना हो जाए, लेकिन इसके बाद अजीब घटना हुई, धनुष तानते ही धनुष टूट गया. 

pm-narendra-modi-at-madhavdas-ground-delhi

इसके बाद मोदी ने हाथ से ही तीर फेंककर रावण को मार दिया. इसके बाद मनमोहन सिंह की भी जान में जान आयी. वैसे भी आजकल मोदी और मनमोहन सिंह के बीच में तनातनी चल रही है क्योंकि नोटबंदी और GST का मनमोहन सिंह ने ही कड़ा विरोध किया था.

pm-narendra-modi-throwing-teer
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: