Oct 25, 2017

मुख्यमंत्री योगी को मंदिरों के चक्कर लगाने से फुर्सत नहीं है तो काम क्या करेंगे: मायावती


mayawati-attack-yogi-adityanath-for-visiting-mandirs-in-up

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला बोला है, उन्होंने आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने काम करने के लिए बीजेपी की सरकार बनायी थी लेकिन मुख्यमंत्री को मंदिरों में ही घूमने से फुर्सत नहीं है तो ये काम क्या करेगा. अब तक योगी ने सिर्फ मंदिरों के चक्कर लगाए हैं. जनता परेशान है और ये मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ जब से मुख्यमंत्री बने हैं, अयोध्या में कई बार जा चुके हैं, हाल ही में वे चित्रकूट भी गए थे, योगी आदित्यनाथ राम, कृष्ण और अन्य धार्मिक स्थानों से जुड़े सभी क्षेत्रों, सभी मंदिरों का विकास करके राज्य में टूरिज्म का विकास करना चाहते हैं क्योंकि टूरिज्म से ही सबसे अधिक कमाई और लोगों को रोजगार मिलता है लेकिन मायावती को योगी का यह कदम पसंद नहीं आ रहा है.

मायावती शायद भूल गयी हैं कि यूपी के लोगों ने धर्म को बचाने के लिए बीजेपी को वोट दिया है, जिस तरह से पूर्व सरकारें हिन्दुओं के आराध्य राम और कृष्ण को भुलाने और मंदिरों को उनके हाल पर छोड़ने का काम कर रही थी, उससे राज्य के लोग नाराज हो गए और सपा बसपा का सफाया कर दिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य सभा सदस्यता से इस्तीफ़ा देने के बाद मायावती ने पहली बार खुलकर योगी सरकार के खिलाफ बयान दिया है. अब देखते हैं कि योगी आदित्यनाथ उन्हें क्या जवाब देते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: