Oct 5, 2017

हो गया खुलासा, राम रहीम किसे बोलता था 'You are my Love Changer' कौन करती थी उसे चार्ज, पढ़ें


marina-kuwar-love-charger-of-gurmeet-ram-rahim-hindi-news

नई दिल्ली: राम रहीम और हनीप्रीत के बाद राम रहीम का गाना 'You are my Love Changer' लोगों के होठों पर हर, हर कोई यह जानना चाहता है कि राम रहीम किसी अपना लव चार्जर बोलना था, किसके लिए ये गाना गाता था, अब इस बात का खुलासा हुआ है, खुद राम रहीम की लव चार्जर ने इस बात का खुलासा किया है.

कुछ लोगों ने हनीप्रीत को ही राम रहीम की लव चार्जर बताया था लेकिन हनीप्रीत रो रोकर खुद को राम रहीम की बेटी बता रही है इसलिए अब उनकी तरफ से लोगों की नजरें हट रही हैं. हालाँकि अब लव चार्जर खुद ही लोगों के सामने आ गयी है.

फिल्म अभिनेत्री एवं मॉडल मरीना कुवर ने खुद को राम रहीम का लव चार्जर बताया है हालाँकि उन्होने कभी राम रहीम को चार्ज नहीं किया, यह एकतरफा प्यार था. मॉडल व एक्ट्रेस मरीना कुवर ने गुरमीत राम रहीम पर आरोप लगाया है कि उसे फिल्म में रोल दिलाने व मीटिंग के बहाने अपनी गुफा में ले जाता था और उसकी बॉडी को गलत तरीके से छूता था और ''You are my Love Changer' गाना गाता था.

मरीना ने बताया कि एक बार राम रहीम उसे अपने बेडरूम में ले गया और उससे कहा - पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता मर करना. मरीना ने बताया कि वह जब भी गुरमीत राम रहीम से मिलती तो वह ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाता था.

मरीना ने इसके साथ ही यह खुलासा भी किया है कि राम रहीम नशा भी किया करता था और उसे ड्रग्स लेने की आदत थी. राम रहीम की इन बातों से परेशान होकर उसने 6 माह पहले एक ट्वीट भी किया था, लेकिन डराने-धमकाने के बाद उसे ट्वीट डिलीट करना पड़ा था. मरीना ने मीडिया से बताया कि राम रहीम हनीप्रीत के सामने ये गलत हरकतें करता था लेकिन हनीप्रीत कुछ नहीं बोलती थी।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: