Oct 23, 2017

कांग्रेसी MLA के मुंह से भद्दी भद्दी गा-लियां सुनकर पूरे देश को आएगी शर्म, मंत्री ने खोली पोल


krishan-pal-gurjar-exposed-faridabad-tigaon-congress-mla-lalit-nagar

फरीदाबाद: विपक्ष में रहते हुए भी कांग्रेस कांग्रेस नेता अपने ही क्षेत्र के आम आदमी को इतनी भद्दी भद्दी गालियाँ दे सकता है यह कोई सोच भी नहीं सकता, मोदी सरकार के मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा के विधायक ललित नागर पर बहुत बड़ा खुलासा किया है और उनकी ऑडियो दिखाया है जिसमें वे एक व्यक्ति को अपशब्द बोल रहे हैं और गुंडागर्दी दिखा रहे हैं. ललित नगर बोल रहे हैं कि बस तू जगह बता दें, वहीं आकर तुझे मारूंगा. देखिये यह वीडियो.



बात दरअसल यह है कि आज तिगांव के विधायक ललित नगर ने केंद्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर के मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा है कि कृष्ण पाल गुर्जर के मामा उनकी शह पर जिले में दलाली, वसूली कर रहे हैं, बदमाशों से पैसे लेकर उन्हें बचा रहे हैं, उनकी वजह से शहर में लूट, हत्या, बदमाशी को बढ़ावा मिल रहा है, शहर क्राइम सिटी बनता जा रहा है.

इन आरोपों पर सफाई देते हुए मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि ये लोग मुझ पर कीचड उछालना चाहते हैं इसलिए मैं इनके आरोपों पर कुछ बोलना नहीं चाहता क्योंकि कीचड में पत्थर मारने से कुछ छींटें मुझपर भी पड़ सकते हैं इसलिए मैं इससे दूर रहना चाहता हूँ लेकिन इनकी सच्चाई मैं दुनिया को दिखाना चाहता हूँ कि इनका चाल और चरित्र कैसा है, कैसे ये एक आम इंसान को गालियाँ दे रहे हैं, उसे मारने की धमकी दे रहे हैं, ये कांग्रेस का कल्चर है. इनका कल्चर है झूठे आरोप लगाना लेकिन हमारा कल्चर है विकास करना, जनता ने मुझे विकास के लिए चुना है और हम काम कर रहे हैं. मैं इनसे यही कहना चाहता हूँ कि मेरे मामा के खिलाफ कोई एक सबूत दिखा दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: