Oct 31, 2017

काजल ने खोली हार्दिक-जिग्नेश-अल्पेश की पोल, एक दूसरे को गाली देकर बने नेता, अब मिला लिया हाथ


kajal-jai-hind-exposed-hardik-patel-alpesh-thakur-and-jignesh

काजल जय हिन्द ने गुजरात के तीनों उभरते जातिवादी नेताओं की पोल खोल दी है, उन्होंने कांग्रेस को भी गठबंधन का लेवल गिराने के लिए फटकार लगायी है.

काजल ने कहा कि जहाँ एक तरफ भाजपा 6 करोड़ गुजरातियों के विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, वहीँ पर कांग्रेस ने अपना पुराना रूप दिखाया है, कांग्रेस तीन जातीय लीडरों के साथ धर्म और जाति की राजनीति कर रही है, कांग्रेस ने तो इस बार गठबंधन का लेवल ही गिरा दिया है.

काजल ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात के तीन आवारा, टपोरियों के साथ गठबंधन किया है.

काजल ने कहा कि कांग्रेस की अकेले चुनाव लड़ने की तो हैसियत थी नहीं, यूपी में इनको इतना करार तमाचा पड़ा है, वहां पर भी ये धर्म और जाति की राजनीति करने चले थे लेकिन हिन्दू और मुसलमानों ने एक होकर यूपी में इनको इनकी जगह दिखाई है फिर भी इन्होने सुधरने का प्रयास नहीं किया.

काजल ने कहा कि गुजरात में हिन्दू बहुसंख्यक हैं इसलिए इन्होने OBC, दलित और पटेल लीडरों के साथ में गठबंधन किया है, इन्होंने हिन्दुओं को तोड़ने की कोशिश की है, ये कितनी भी जातीय राजनीति करें लेकिन 6 करोड़ गुजराती इस चुनाव में इनकी जातीय राजनीति भुला देंगे.

काजल ने कांग्रेस के डबल स्टैण्डर्ड की भी पोल खोली, उन्होंने कहा कि केरला में सरेआम इनके नेता गाय को काटते हैं, पकाते हैं और खाते हैं लेकिन गुजरात में राहुल गाँधी मंदिर मंदिर जाकर माथा टेकते हैं, गौशाला जाते हैं, हवन और यज्ञ कराते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: