Oct 28, 2017

कानून-व्यवस्था को फेल दिखाने के लिए कांग्रेस ने रची थी गुजरात में आतंकी साजिश: नरसिंहा राव


jvl-narsinha-rao-said-congress-planned-terrorist-attack-gujarat

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला बोला है, बता दें कि कांग्रेस के मुख्य रणनीतिकार अहमद पटेल के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है, आतंकी मुहम्मद कासिम उनके अस्पताल में लैब टेकनीशियन के पद पर काम कर रहा था और गुजरात में आतंकी हमले की साजिश भी रच रहा था, साजिश रचने के बाद उसनें अहमद पटेल के पटेल अस्पताल से इस्तीफ़ा दे दिया और हमलों को अंजाम देने में जुट गया, हालाँकि खुफिया एजेंसियों ने उसका फोन टेप करके हमले की साजिश का पर्दाफाश कर दिया.

हमले की साजिश का पर्दाफाश होने और अहमद पटेल के आतंकी से सम्बन्ध निकलने के बाद ट्विटर पर Congress With Trerrorists ट्रेंड वायरल हो गया है. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिंहा राव ने कहा कि अहमद पतले की अगुवाई में कांग्रेस ने ISIS हमले की साजिश रची थी ताकि गुजरात की बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था फेल होने का आरोप लगा सकें. कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आतंकी मुहम्मद कासिम टिंबरवाला भरूच के अंकलेश्वर में पटेल अस्पताल में काम करता था, अहमद पटेल 2014 तक इस अस्पताल के ट्रस्टी थे लेकिन ट्रस्टी पर से इस्तीफ़ा देने के बाद भी अस्पताल में सक्रिय थे.

आतंकी टिम्बरवाला ने हमले की साजिश रचने के बाद 4 अक्टूबर को पटेल अस्पताल से इस्तीफ़ा दिया था. उसके बाद यह आतंकी अहमदाबाद के एक यहूदी धर्मस्थल पर हमला करके गुजरात को दहलाना चाहता था.

खुदा ना खास्ता अगर यह हमला हो जाता तो कांग्रेस गुजरात में लॉ एंड आर्डर का मुद्दा बनाती, बीजेपी सरकार को फेल बताती और इसके आधार पर चुनाव जीतने की कोशिश करती.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात ATS ने 26 अक्टूबर को 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान - मुहम्मद कासिम टिम्बरवाला और उबेद अहमद मिर्जा के रूप में हुई है. ये दोनों आतंकवादी अहमदाबाद के खादिया इलाके में स्थित यहूदी धर्मस्थल पर बड़े हमले की योजना बना रहे थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: