Oct 7, 2017

अर्नब से बोले रितिक रोशन, मैं कभी कंगना से अकेले में नहीं मिला, मेरा उसके साथ कोई रिश्ता नहीं


hrithik-roshan-denied-any-afair-with-kangna-ranaut-in-arnab-show

कंगना रनोट लगातार रितिक रोशन पर हमला करती जा रही हैं, कुछ दिनों पहले आप की अदालत में उन्होंने रितिक के पिता राकेश रोशन के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पड़ी की, अब रितिक रोशन भी अपना बचाव करने के लिए खुलकर सामने आ गए हैं. आज उन्होने रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी के साथ बात करते हुए अपना पक्ष रखा.

रितिक रोशन ने कहा कि मैंने कभी अकेले में ना तो कंगना रनोट से मुलाक़ात की है और ना ही उनके साथ मेरा कोई रिश्ता रहा है. मैंने उनके पास कोई मेल भी नहीं भेजा, मैंने खुद ही अपना लैपटॉप और मोबाइल मोबाइल साइबर सेल के पास जमा कर दिया है. उसमें खुद ही पता चल जाएगा कि मैंने उन्हें ईमेल-भेजा है या नहीं.

रितिक रोशन ने कहा कि कंगना से उनके अफेयर के सभी आरोप झूठे है, उन्होंने पहले कंगना रनोट के आरोपों को इग्नोर किया लेकिन अब वह उनके परिवार पर आरोप लगा रही हैं, उनकी जिन्दगी में जहर खोलने का प्रयास कर रही हैं इसलिए उन्हें भी अपने बचाव के लिए आना पड़ा.

रितिक रोशन ने यह भी कहा कि क्वीन फिल्म की रिलीज के बाद उनके करन जौहर की बर्थडे प्रति में कंगना से मुलाक़ात हुई थी, उसके बाद कंगना ने उन्हें कई आपत्तिजनक ईमेल भेजे, मैं सोचा कि किसी से शायद उनका ईमेल हैक कर लिया है इसलिए मैंने उनके ईमेल पर ध्यान नहीं दिया, उसके बाद भी कंगना उन्हें ईमेल भेजतीं रहीं लेकिन मैंने उनका ईमेल स्पैम में डाल दिया.

रितिक ने कहा कि पहले मैंने सोचा था कि इनको इग्नोर करते हैं, इसीलिए मैं लगातार इनको इग्नोर करता रहा लेकिन अब बात हद से आगे बढ़ गयी है, अगर अब मैं चुप रहूँगा तो कमजोर समझा जाऊँगा इसलिए मैंने मीडिया के सामने आने का फैसला किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: