Oct 4, 2017

हनीप्रीत को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भजा गया, पुलिस अब उगलवाएगी कई राज


honeypreet-sent-in-5-day-police-remand-in-panchkula-violence

पंचकूला कोर्ट से हनीप्रीत को करारा झटका लगा है. कोर्ट ने उसे 6 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. इससे पहले हरियाणा पुलिस ने कोर्ट ने 14 दिनों के रिमांड की मांग की, पुलिस की मांग का हनीप्रीत के वकीलों ने विरोध किया. उन्होंने कहा कि जब कश्मीर में पत्थरबाज पुलिस कर्मियों और सैनिकों के खिलाफ साजिश करके उनपर पत्थर मारते हैं, हिंसा और आगजनी करते हैं तो उनके ऊपर देशद्रोह का आरोप नहीं लगाया जाता लेकिन डेरा समर्थकों के हाथों में ना डंडे थे, ना हथियार थे, किसी पुलिस कर्मी को कोई चोट नहीं आयी, उसके बाद भी उन पर फायरिंग की गयी और हनीप्रीत पर देशद्रोह का झूठा केस लगा दिया.

पुलिस का कहना था कि हिंसा के लिए 17 अगस्त को डेरा में ही साजिश की गयी थी और उसमें हनीप्रीत भी शामिल थी, उसके इशारे पर ही पंचकूला में हिंसा भड़की और कई लोगों की जान गयी, इसके अलावा हनीप्रीत 38 दिनों तक पुलिस की गिरफ्त से भागती रही, हम इनको उन सभी स्थानों पर ले जाएंगे जहाँ जहाँ ये रही हैं, हम इनसे हर आदमी का नाम उगलवाएँगे जिन्होंने इनकी मदद की है. 

कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुना जिसके बाद हनीप्रीत को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया. हनीप्रीत पुलिस रिमांड में भेजने का आर्डर सुनकर रोने लगी, उसनें दोनों हाथों को जोड़कर कहा कि मैं पूरी तरह से निर्दोष हूँ, मैं तो कोर्ट में सिर्फ इसलिए गयी थी क्योंकि हमने सोचा था कि फैसला हमारे पक्ष में आएगा और हम जश्न मनाते हुए वापस लौट आयेंगे. पिताजी की सजा के बाद मैं डिप्रेशन में चली गयी. मेरी जान को भी खतरा था इसलिए मैं भागती रही और कानून सलाह लेती रही. इसके अलावा मैंने कोई गुनाह नहीं किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: