Oct 3, 2017

सामने आयी हनीप्रीत, बोली, पापा के साथ नहीं हैं गलत संबंध


honeypreet-said-she-has-not-illegal-relation-with-papa-gurmeet

रेप के दोषी राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत सामने आ गयी है और आज सरेंडर भी करने वाली है लेकिन उसनें आजतक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि पापा और मेरे बीच किसी भी तरह के गलत संबंध नहीं हैं, कुछ लोगों द्वारा बाप-बेटी के रिश्ते को तार तार किया गया है, क्या एक पिता अपनी बेटी के सर पर प्यार से हाथ नहीं रख सकता, क्या एक बेटी अपने पिता से प्यार नहीं कर सकती. हम दोनों के बीच गलत अफवाह फैलायी गयी. 

जब हनीप्रीत से उसके पूर्व पति विश्वास गुप्ता के बारे में बात की गयी और उससे कहा कि यह आरोप तो आपके पति ने लगाया है तो उसनें कहा कि मैं विश्वास गुप्ता के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती, जो भी कहा गया है सब झूठ है.

मेरे पापा बेगुनाह हैं: हनीप्रीत

गुरमीत राम रहीम की सजा पर बात करते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मेरे पापा बेगुनाह हैं, उनके खिलाफ अफवाह फैलाकर सिर्फ के ख़त के आधार पर उन्हें सजा दे दी गयी, क्या आश्रम में नरकंकाल मिले, क्या आरोप लगाने वाली लड़कियां मिलीं, हजारों लड़कियों की बात नहीं सुनी गयी और सिर्फ एक ख़त के आधार पर उन्हें सजा दे दी गयी. वे बेगुनाह हैं और आने वाले समय में बेगुनाह साबित होंगे, हमें न्याय पर पूरा भरोसा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: