Oct 10, 2017

हनीप्रीत इन्सान की पुलिस रिमांड तीन दिन बढ़ी, पूछताछ में सहयोग ना करने का आरोप


honeypreet-insan-police-remand-extended-for-three-more-day

पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा था लेकिन पुलिस को अभी तक हनीप्रीत से कुछ भी हाथ नहीं लगा है, पुलिस ने आज हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया और उस पर पूछताछ में सहयोग ना करने का आरोप लगाया. पुलिस ने हनीप्रीत की रिमांड 7 दिन और बढ़ाने की मांग की लेकिन कोर्ट ने सिर्फ तीन दिनों के लिए रिमांड बढ़ाई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा पुलिस पंचकूला हिंसा में हनीप्रीत के साजिश में शामिल होने का सबूत ढूंढ रही है, पुलिस का कहना है कि हिंसा के लिए डेरा आश्रम में साजिश की गयी थी जिसमें हनीप्रीत भी शामिल थी, पुलिस यह भी जांच कर रही है कि हनीप्रीत को छुपाने में किन लोगों ने सहयोग दिया था और हनीप्रीत किन लोगों के यहाँ रुकी थी. फिलहाल पुलिस खाली हाथ है.

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा है कि हनीप्रीत इन्सान अभी भी पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रही है. अगर हनीप्रीत ने जांच में सहयोग नहीं दिया तो कोर्ट से अनुमति लेकर उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनीप्रीत इन्सान पुलिस ने 38 दिनों तक भागती रही थी, उसे 3 अक्टूबर को जीरकपुर के पास पंजाब बॉर्डर पर गिरफ्तार किया गया था. हनीप्रीत बाबा राम रहीम की दत्तक पुत्री है लेकिन दोनों पर अवैध संबंधों के आरोप भी लगे हैं जो हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने लगाए हैं. हनीप्रीत ने इन आरोपों का खंडन किया है और पिता पुत्री के रिश्ते को पवित्र बताया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: