Oct 3, 2017

सबसे बड़ी खबर, हनीप्रीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार


honeypreet-insan-arrest-by-haryana-police-breaking-news-in-hindi

गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले हनीप्रीत का आज तक न्यूज़ चैनल को दिया इंटरव्यू वायरल हो रहा था, पुलिस पर हनीप्रीत को गिरफ्तार करने का भारी दबाव था, हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया और हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया क्योंकि राम रहीम का मामला हरियाणा में चल रहा है.

कहा जा रहा है कि पुलिस हनीप्रीत को जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी और उसे सफाई का पूरा मौका देगी. इससे पहले हनीप्रीत दिल्ली में अपने वकील से मिली थी और उससे कानूनी सलाह ली थी. इस सम्बन्ध में दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका भी डाली गयी थी लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट ने याचिका को रिजेक्ट करते हुए हनीप्रीत को पुलिस के सामने सरेंडर करने और जमानत के लिए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में जाने की सलाह दी थी.

इसके बाद हनीप्रीत ने आज तक को इंटरव्यू दिया और खुद को निर्दोष बताया. उन्होने अपने पापा राम रहीम को भी निर्दोष बताया. उन्होंने कहा कि सिर्फ दो महिलाओं की चिट्ठियों के आधार पर मेरे पापा को सजा सूना दी गयी, हजारों महिलाओं की बात नहीं बल्कि दो चिट्ठियों को सच माना गया. मेरे पापा निर्दोष हैं और जल्द ही बेगुनाह साबित होंगे. उसनें गुरमीत राम रहीम के साथ किसी भी अवैध सम्बन्ध से इनकार किया और इसे झूठ बताया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: