Oct 21, 2017

हार्दिक पटेल ने खुद को बताया कनखजूरा, टूट गए दोनों पैर


hardik-patel-told-himself-kankhajoora-run-without-foot-in-gujarat

पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने खुद को कनखजूरा बताया है. उन्होंने कहा कि आज मेरे दोनों पैर टूट गए लेकिन जब कनखजूरा के पैर टूट जाते हैं तो भी वह दौड़ता है, उसी तरह से मैं भी कनखजूरे की तरह दौडूंगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज हार्दिक पटेल के लिए गुजरात से बड़ी खबर आयी, उनके दोनों पैर वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने चौंकाने वाली फैसला लेते हुए बीजेपी ज्वाइन कर लिया, दोनों युवा ही पटेल अनामत आन्दोलन समिति आन्दोलन के संयोजक थे, हार्दिक पटेल की रणनीति भी यही तैयार करते थे.

जब वरुण और रेशमा ने देखा कि हार्दिक पटेल अपने हित के लिए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस से तो अच्छी भारतीय जनता पार्टी है इसलिए हम बीजेपी में जाना अधिक पसंद करेंगे. यह कहते हुए दोनों नेता आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

दोनों के साथ छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि - कनखजूरा के पैर टूट जाने के बावजूद भी कनखजुरा दोड़ेगा, मेरें साथ जनता हैं। जनता का साथ है तब तक लड़ता रहूँगा.

hardik-patel-become-alone-in-gujarat

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी को गुजरात से उखाड़ने के लिए हार्दिक पटेल कांग्रेस को समर्थन देने की सोच रहे हैं, इससे पहेल वे राहुल गाँधी को अपना भाई बता चुके हैं, उन्होंने कांग्रेस को अनौपचारिक समर्थन दे रखा है बस औपचारिकता बाकी है. हार्दिक के साथियों को उनकी यह पॉलिटिक्स पसंद नहीं आयी इसलिए उनका साथ छोड़ दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: