Oct 26, 2017

हार्दिक पटेल ने बताया, राहुल गाँधी से मिलने के बाद वो बैग लेकर निकले थे, क्या रहा होगा बैग में


hardik-patel-told-he-come-with-bag-after-meeting-congress-in-hotel

जातिवादी नेता हार्दिक पटेल ने कुछ दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी से चोरी छुपे मिलाकात की थी, उन्हें चोरी चुपके राहुल से मुलाकात करते देखकर बीजेपी ने आरोप लगाया था कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के हाथों बिक चुके हैं, हार्दिक पटेल की पूर्व सहयोगी रेशमा पटेल ने तो यह भी कहा कि वह भी हार्दिक पटेल का यह रूप देखकर हैरान हैं, हार्दिक राहुल गाँधी से मिलने के बाद एक बड़े बैग में रूपया लेकर निकले हैं, वह कांग्रेस के हाथों बहुत मोटी रकम में बिके हैं.

बाद में हार्दिक पटेल ने बैग पर सफाई देते हुए कहा था कि उसमें कपडे भरे थे लेकिन सोचने वाली बात यह है कि जब हार्दिक पटेल राहुल गाँधी वाले होटल में ठहरे ही नहीं हैं, कोई कमरा ही नहीं बुक करवाया था, तो उसमें उनके कपडे कैसे हो सकते हैं, यह भी नहीं हो सकता कि राहुल गाँधी उनके लिए दिल्ली से कपड़े खरीदकर ले जाँय. इस बारे में बीजेपी ने कहा कि हार्दिक कांग्रेस के हाथों बिक चुके हैं, उनके बैग में कपडे नहीं बल्कि रुपये भरे थे.

इस पर हार्दिक पटेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी बैग में क्या है ये देखने से पहले जय शाह के खाते में देखना जरूरी है, मतलब हार्दिक पटेल ने मान लिया कि वह बैग लेकर निकले थे.

hardik-patel-sold-to-congress

बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी हार्दिक पटेल पर करारा हमला बोला, यह भी कहा कि हार्दिक पटेल ने गुजरात के पटेल समुदाय को आरक्षण के नाम पर बेवकूफ बनाया है, दरअसल ये कांग्रेस के ही इशारे पर काम कर रहे थे, कांग्रेस के ही इशारे पर आन्दोलन किया गया, पटेलों को भ्रमित किया गया, उनकी भावनाओं से खेला गया. अब यह साबित हो गया है कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के ही आदमी हैं.

बीजेपी द्वारा पोल खोलने से हार्दिक पटेल बौखला गए हैं, उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले मुझसे डर रहे हैं, मैंने अब तक राहुल गाँधी से मुलाक़ात नहीं की है लेकिन अब तो उनसे जरूर मिलूँगा.

हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि बीजेपी वालों को यह भी नहीं पता कि विपक्ष में कांग्रेस है या हार्दिक पटेल.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: