Oct 23, 2017

पटेलों को BJP के खिलाफ भड़काने के लिए हार्दिक पटेल भी खूब कर रहे हैं मेहनत, खर्च कर रहे अथाह धन


hardik-patel-rallies-to-prevent-gujarat-patel-vote-for-bjp-in-election

पटेलों को आरक्षण ना मिलने से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी से इस कदर नाराज हैं कि वह बीजेपी को उखाड़ फेंकना चाहते हैं, कल से उन्होने 6 जिलों में लगातार 10 दिनों तक ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी हैं, वह रैलियों में लोगों को लाने के लिए जमकर पैसा खर्च कर रहे हैं, रैलियों के इंतजाम, खाने पीने पर भी करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं. कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि हार्दिक पटेल के पास इतने पैसे कहाँ से आ रहे हैं, उन्हें इतना पैसा कौन दे रहा है. हार्दिक पटेल अगले 10 दिनों में करीब 50 रैलियां करेंगे, बड़ी बड़ी रैलियां पर बेहिसाब पैसा खर्च कर रहे है.

हार्दिक पटेल का कहना है कि उनके पास जनता है, तो सवाल यह उठ रहा है कि अगर तुम्हारे साथ जनता है, गुजरात के पटेल तुम्हारा कहना मानते हैं तो तुम्हें रैलियों पर इतना धन खर्च करने की जरूरत क्या है, क्यों इतना दौड़ भाग मचा रहे हो, गुजरात के पटेलों तक एक सन्देश भिजवा दो कि इस बार सिर्फ कांग्रेस पार्टी को वोट देना है, अगर तुम इतने बड़े नेता हो तो लोग तुम्हारी बात जरूर मानेंगे.

हार्दिक पटेल को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें खुद पर और गुजरात के पटेलों पर भरोसा नहीं है, गुजरात के पटेल बहुत दूर की सोचकर वोट देते हैं, अपना अच्छा बुरा समझकर वोट देते हैं, हाँ कुछ लोग जरूर हार्दिक पटेल की बातों में आ सकते हैं लेकिन पूरा पटेल समाज उनकी बातों में नहीं आने वाला क्योंकि लोगों को पता है कि जो काम दिल्ली में बैठकर प्रधानमंत्री मोदी करा सकेंगे वो काम हार्दिक पटेल और कांग्रेस पार्टी नहीं करा पाएगी.

कहने का मतलब ये है कि हार्दिक पटेल ने बीजेपी को रोकने के लिए किसी बड़े आदमी के पैसों के दम पर पूरी ताकत लगा रखी है लेकिन उन्हें भी भरोसा नहीं है कि पटेल उनकी बाद मानेंगे. वैसे बीजेपी में बड़े बड़े पटेल नेता हैं - आनंदीबेन पटेल पूर्व में मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, नितिन पटेल वर्तमान में गुजरात के उप-मुख्यमंत्री हैं, वोट बैंक बीजेपी एक पास भी है लेकिन मीडिया उसे हाई-लाइट नहीं कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: