Oct 24, 2017

हार्दिक पटेल हो गए एक्सपोज, खुलकर राहुल गाँधी से मिलने की हिम्मत नहीं हुई, चोरी छुपे मिले


hardik-patel-exposed-as-he-meet-rahul-tandhi-secret-in-hotel-news

जातिवादी नेता हार्दिक पटेल भी एक्सपोज हो गए हैं, हार्दिक पटेल खुद को पटेलों का नेता बताते हैं लेकिन राजनीति में वे इस कदर फंस गए हैं कि खुलकर ना तो कांग्रेस में जा पा रहे हैं और ना ही राहुल गाँधी से खुलकर मुलाकात कर पा रहे हैं, कल वे राहुल गाँधी से तो मिले लेकिन चोरी चुपके. वे राहुल गाँधी के होटल में उनसे मिलने गए लेकिन कैमरे के सामने अपना मुंह छुपा रहे थे, डर रहे थे कि कहीं उन्हें कोई देख ना ले, कहीं उनका पर्दाफाश ना हो जाए.

चोरी-छिपे इस मुलाकात को देखकर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के ही आदमी हैं, अब इस बात का भी खुलासा हो गया है कि वह कांग्रेस के ही इशारे पर काम कर रहे थे, उन्होंने आरक्षण के नाम पर पटेलों को धोखा दिया है, जबकि असलियत यह है कि वो पटेलों को मूर्ख बनाकर उनका वोट कांग्रेस को दिलवाना चाहते हैं लेकिन अब उनका खुलासा हो गया है. गुजरात की जनता कांग्रेस और हार्दिक पटेल का सारा खेल समझ गयी है.

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कहा कि कांग्रेस अपने ही नेताओं को कांग्रेस से जोड़कर यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि युवा लोग कांग्रेस से जुड़ रहे हैं, अल्पेश ठाकुर पूर्व से कांग्रेसी नेता रहा है, वह कांग्रेस के टिकट पर कई बार चुनाव भी लड़ चुका है, हर बार कांग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार करता है लेकिन कांग्रेस उसे मोहरे के रूप में इस्तेमाल कर रही है और झूठे ही कांग्रेस से जुड़वा रही है जबकि वो पहले से ही कांग्रेसी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: