Oct 26, 2017

सिर्फ एक साल में हार्दिक पटेल का हुआ जबरजस्त विकास, बंगला, गाडी और करोड़ों रुपये की कमाई


hardik-patel-become-rich-after-starting-arakshan-andolan-for-patel

हार्दिक पटेल ने गुजरात और पूरे देश के युवाओं को कमाई करने और जल्दी से अमीर बनने का जबरजस्त तरीका सिखाया है, अब पैसे कमाने के लिए काम करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ अपनी जाति के लोगों को सरकार के खिलाफ भड़काकर, उन्हें आरक्षण का लालच देकर जल्द से जल्द अमीर बना जा सकता है.

हार्दिक पटेल ने सिर्फ एक साल के भीतर भीतर बंगला भी बनवा लिया, 35 लाख की गाडी भी खरीद ली और करोड़ों रुपये भी कमा लिए, बीजेपी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी खुद उन्हें बैग में भर भर कर रुपये दे रहे हैं.

पैसे कमाने के लिए हार्दिक पटेल ने गुजरात के पटेलों को आरक्षण का लालच दिखाया, उन्हें सरकार और सिस्टम के खिलाफ भड़काया, वे पूरे गुजरात में घूमे और जहाँ जहाँ भी पटेल बिरादरी के लोग दिखे वहां के युवाओं को आरक्षण का सपना दिखाकर अपने साथ जोड़ा, धीरे धीरे पटेल समाज के युवक आरक्षण का सपना देखने लगे और हार्दिक पटेल की रैलियों में आने लगे.

आज पटेल युवाओं को आरक्षण तो नहीं मिला लेकिन हार्दिक पटेल गुजरात के बड़े नेता बन गए, एक साल पहले उनके पास टूटा फूटा घर था लेकिन आज आलीशान बंगला है, एक साल पहले मोटरसाइकिल थी लेकिन अब 35 लाख की गाड़ी है, अब उनके पास रुपये की भी कमीं नहीं है.

हार्दिक पटेल को रैलियों के लिए लाखों करोड़ों रुपये वैसे ही मिल जाते हैं, बीजेपी विरोधी लोग उन्हें अपने आप पैसे दे रहे हैं, उनकी रैलियों की फंडिंग कर रहे हैं.

हार्दिक पटेल ने पैसे कमाने के लिए आरक्षण की आग लगाई, गुजरात के विकास को उन्होंने एक साल पहले रोकना चाहा, जगह जगह आगजनी, बसों में तोड़ फोड़, दंगा फसाद शुरू किया, अब हार्दिक पटेल ही विकास ना होने का ताना मार रहे हैं, मतलब पहले विकास करने से रोको, दंगा फसाद करो और विकास ना कर पाने का आरोप भी लगाओ, वाकई में उन्होंने जबरजस्त फार्मूला निकाला है.

अब अगर देश के युवाओं को काम के बजाय कमाई करनी हो तो अपने अपनी जातियों को आरक्षण के नाम पर भड़काओ, उन्हें एकजुट करो, आपके पास जितने अधिक आदमी होंगे उतनी ही मोटी कीमत में आप बिक सकते हो. आपकी रैलियों में आरक्षण के लालची लोगों की जितनी भीड़ आएगी, आपकी उतनी कीमत लगायी जाएगी. हार्दिक पटेल ने देश के युवाओं को पैसे कमाने का जबरजस्त तरीका सिखाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: