Oct 5, 2017

अगर हनीप्रीत को हुई जेल तो राम रहीम की पूरी हो जाएगी मन की मुराद, नाचेगा ख़ुशी से


gurmeet-ram-rahim-want-honeypreet-in-jail-with-him-read-why

राम रहीम रेप के गुनाह में 20 साल के लिए जेल जा चुके हैं लेकिन पहले ही दिन से वे हनीप्रीत को अपने पास रखने की मांग कर रहे हैं. कई लोगों ने यह भी बताया कि राम रहीम हमेशा हनीप्रीत का नाम बडबडाते रहते हैं, रात को सोते समय भी उनके जुबान पर हनीप्रीत का नाम रहता है.

राम रहीम चाहते हैं कि हनीप्रीत भी उनके साथ जेल में शिफ्ट हो जाए, पिछले एक महीनें से दोनों के रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब अफवाहें उड़ीं, हनीप्रीत के पूर्व पति ने बताया कि दोनों के बीच बाप-बेटी का नहीं बल्कि मियाँ बीवी जैसे रिश्ते हैं, मैंने खुद ही दोनों को सेक्स करते हुए अपनी आँखों से कई बार देखा है. इसके बाद कई न्यूज़ चैनलों ने भी दोनों की प्रेम कहानी पर कई स्टोरी बनायी.

इस बीच यह भी बता चला कि राम रहीम सेक्स का आदी है, बिना सेक्स किये उसका जीना मुश्किल है और इसी वजह से उसकी हालत खराब होती जा रही है. डॉक्टरों ने खुद ही अपनी रिपोर्ट में यह बात लिखी थी.

बहरहाल, हनीप्रीत भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है, अगर उस पर देशद्रोह का आरोप साबित हो गया तो उसे भी जेल भेजा जाएगा. राम रहीम को यही चाहते हैं, वे तो भगवान ने यही वरदान मांग रहे हैं कि हनीप्रीत उनके पास आ जाए, हो सकता है कि हनीप्रीत को उनके साथ वाली बैरक में ही रखा जाय. अगर ऐसा हुआ तो राम रहीम को बहुत ख़ुशी होगी, ये समझ लो उन्हें मुंहमाँगा वरदान मिल जाएगा. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: