Oct 22, 2017

गुजरात को विकास के 4 बड़े तोहफे देकर आज गुजरात के लाल मोदी फिर से उडाएंगे विरोधियों की नींद


gujarat-ke-lal-pm-narendra-modi-4-development-project-to-gujarat

आज गुजरात के लाल प्रधानमंत्री मोदी फिर से गुजरात के दौरे पर जाएंगे और गुजरातियों को विकास के 4 बड़े तोहफे देकर विरोधियों की नींद उड़ायेंगे. मोदी ने अपना इस कार्यक्रम की घोषणा पिछले हप्ते ही कर दी थी जिसकी वजह से विरोधी लोग परेशान हो गए थे, आज मोदी गुजरात को ये चार बड़े प्रोजेक्ट सौंपेंगे - 
  • समुंद्र के रास्ते रो फेरी सर्विस, घोघा से दहेज़, पहला चरण
  • सर्वोत्तम कैटल फीड फार्म, भावनगर
  • बड़ोदरा सिटी कमांड कंट्रोल सेण्टर, द वाघोदिया रीजनल वाटर सप्लाई स्कीम
  • प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत, गरीबों को घरों की चाबी
  • कई अन्य विकास प्रोजेक्ट की शुरुआत
प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले घोघा से दहेज़ के बीच में रो रो फेरी सर्विस शुरू करके और फेरी सर्विस में यात्रा करने के बाद के जनसभा को संबोधित करेंगे. इस सर्विस के शुरू होने से 8 घंटे का रोड का सफ़र समुंदर के रास्ते से सिर्फ एक घंटे में पूरा किया जा सकेगा. दूसरे चरण में इसमें गाड़ियों को लेकर जाया जा सकेगा. यह प्रोजेक्ट मोदी एक सपनों का प्रोजेक्ट है जिसे आज वे गुजरातियों को सौंप देंगे.

मोदी के इस दौरे से विरोधियों की पहेल से नींद उड़ी हुई है इसलिए गुजरात में जातिवादी पॉलिटिक्स शुरू हुई है, कल OBC नेता अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल हो गए, कांग्रेस ने ऐसा इसलिए करवाया है ताकि OBC वोट उनके साथ आ जाएं. यही नहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने भी कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: