Oct 28, 2017

बमों से गुजरात को दहलाकर कांग्रेस जीतना चाहती है चुनाव, विजय रुपानी ने लगायी जमकर फटकार


gujarat-cm-vijay-rupani-slammed-congress-planning-terrorist-attack

अहमदाबाद: चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियाँ किसी भी हद तक गिरने को तैयार रहती हैं, गुजरात से खबर आ रही है कि गुजरात चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी ने आतंकी हमले की प्लानिंग की थी लेकिन दोनों आतंकी गिरफ्तार कर लिए गए और गुजरात आतंकी हमलों में दहलने से बच गया, अगर आतंकी हमले हो जाते तो कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ राज्य में असुरक्षा का मुद्दा उठाती, मतलब खुद ही आतंकी हमले करवाकर खुद ही उसे मुद्दा बनाकर बीजेपी को चुनाव हराने की कोशिश करती.

आतंकियों के साथ कांग्रेस के बड़े नेता और पार्टी के मुख्य रणनीतिकार अहमद पटेल का रिश्ता सामने आ रहा है इसलिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने आज अहमद पटेल पर बड़ा हमला बोलते हुए उनसे राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा माँगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात ATS ने 26 अक्टूबर को 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान - मुहम्मद कासिम टिम्बरवाला और उबेद अहमद मिर्जा के रूप में हुई है. ये दोनों आतंकवादी अहमदाबाद के खादिया इलाके में स्थित यहूदी धर्मस्थल पर बड़े हमले की योजना बना रहे थे.

दोनों के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है, मुहम्मद कासिम टिम्बरवाला अंकलेश्वर में एक अस्पताल में लैब टेकनिशियन के रूप में काम करता है जबकि उबेद अहमद मिर्जा सूरत जिला अदालत में एक वकील है और एक होटल का मालिक भी है.

यह भी खुलासा हुआ है मुहम्मद कासिम टिम्बरवाला ISIS के लिए काम करता था, वह जिस अस्पताल में काम करता है वह कांग्रेसी नेता अहमद पटेल का है, धमाके की प्लानिंग से दो दिन पहले ही आतंकी ने अहमद पटेल के अस्पताल से इस्तीफ़ा दे दिया था ताकि पकडे जाने पर अहमद पटेल का नाम सामने ना आये. ये लोग हमला करके भागना चाहते थे.

अहमद पटेल के आतंकियों से सम्बन्ध हैं: विजय रुपानी

आज विजय रुपानी ने अहमद पटेल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता के आतंकियों से संबंध हैं, राहुल गाँधी को इस मामले में सफाई देनी चाहिए और अहमद पटेल को राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा देना चाहिए।

कांग्रेस शरारत करके जीतना चाहती है चुनाव: प्रकाश जावडेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम गुजरात में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस शरारत करके चुनाव जीतना चाहती है, इनका विकास से दूर दूर का नाता नहीं है इसलिए ऐसे कारनामों को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं,
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: