Oct 20, 2017

व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार से कहा, बिदाई और मिठाई मत भेजना, कहीं से बम खरीदकर भेज देना, दया करो


faridabad-man-ask-relatives-to-arrange-bomb-instead-of-gift-mithai

सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली पर दिल्ली एनसीआर में पटाखों की विक्री पर बैन लगा दिया है जिसकी वजह से दिवाली पर पटाखा खरीदनें में लोगों के पसीनें छूट रहे हैं, पिछली बार दिवाली के दिन किसी भी बाजार में जाकर पटाखे खरीद लाते थे लेकिन इस बार 11 दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने पटाखा विक्री पर बैन लगा दिया जिसकी वजह से लोग परेशान हो गए, कई लोग तो 11 दिन पहले से ही बमों और पटाखों का जुगाड़ करना शुरू कर दिए क्योंकि उन्हें पता था कि दिवाली पर बम नहीं मिल पाएंगे.

फरीदाबाद के एक व्यक्ति को बम नहीं मिले तो उसका बच्चा रोने लगा, बम की जिद कर ली, इसके बाद व्यक्ति ने अपने रिश्तेदारों को फोन करके बोलना शुरू कर दिया कि भाई साहब हमें गिफ्ट मत दो, मिठाई और विदाई भी मत भेजना लेकिन कहीं से बम का जुगाड़ कर दो क्योंकि फरीदाबाद में बम मिल ही नहीं रहे हैं.

व्यक्ति ने कहा कि सरकार ने बमों पर बैन तो लगा दिया है लेकिन बच्चे मानने को तैयार ही नहीं हैं कि इनसे प्रदूषण होगा, व्यक्ति ने कहा कि बच्चे सूखी दिवाली मनाने को तैयार ही नहीं हैं, इसलिए आपसे यही प्रार्थना है कि अगर कहीं से बम मिलते हों तो थोड़े बहुत हमारे लिए भिजवा दो, मिठाई मत भिजवाओ लेकिन बम भिजवा दो यार, मिठाई हम खुद खरीद लेंगे लेकिन हमें फरीदाबाद में बम नहीं मिल रहे हैं, रिश्तेदार हो, कुछ तो फायदा होना चाहिए, मिठाई मत भिजवाना, विदाई भी मत देना, बम दे देना, कम से कम तुम्हारे भांजे फुलझड़ी तो जला लेंगे. उनका पापा भी खुश हो जाएगा. कृपा करके इतनी मेहरबानी करें, आप मिठाई ना भेज कर बम भेज दें.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: