Oct 13, 2017

गौमांस ले जा रहे 5 गौ-तस्करों को पहलवान बिट्टू बजरंगी ने पकड़ा, भुर्ता बनाया और पुलिस को सौंपा


faridabad-gau-rakshak-bittu-bajrangi-beaten-gau-taskar-with-beef

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में आज पांच तस्करों को पकड़कर उन्हें गौरक्षक पहलवान बिट्टू बजरंगी ने अकेले ही तोड़ दिया, उन्होंने पाँचों हत्यारों का भुर्ता बनाकर पुलिस को सौंप दिया साथ ही उन्हें चेतावनी दी कि गौमाता की हत्या करना छोड़ दें वरना अच्छा नहीं होगा.

बिट्टू बजरंगी ने अपने साथियों के साथ पाँचों तस्करों को पकड़कर उनके ऑटो से भारी मात्रा में गौ-मांस बरामद किया, पाँचों गौ-तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया गया, पुलिस इस मांस को परीक्षण के लिए लैब भेजेगी, अगर गौ-मांस पाया गया तो इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी. 

बिट्टू बजरंगी ने पुलिस को गौ-मांस सौंपने के साथ एक पीस अपने पास भी रख लिया, उन्होंने कहा कि मैं खुद भी इसे लैब में परीक्षण के लिए भेजूंगा ताकि मुझे भी जांच में तसल्ली मिल सके.

कौन हैं बिट्टू बजरंगी

पहलवान बिट्टू बजरंगी 18 साल की उम्र में ही संघ से जुड़ गए,  ये बजरंगदल के कई बड़े पदों पर भी काम कर चुके हैं। बजरंगी पावर लिफ्टिंग के बहुत अच्छे खिलाड़ी रह चुके हैं और कई राज्य स्तरीय स्वर्ण पदक भी जीत चुके हैं।

बिट्टू ने बताया कि वो लगभग तीन दशकों से बीजेपी पार्टी से जुड़े हैं. उन्होंने पार्टी पर अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया यहाँ तक की अपना घर तक नहीं बसाया, पार्टी की सेवा के लिए शादी नहीं की.

उन्होंने कहा कि देश के लिए जैसे प्रधानमंत्री ने अपना परिवार त्याग दिया, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपना घर नहीं बसाया वैसे ही मैंने भी पार्टी के लिए  सब कुछ त्याग दिया, अब मैं पूरी तरह से से गाय माता को बचाने में जुटा हूँ और पूरी-पूरी रात जागकर गौ तस्करों को खोजता हूँ और उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले करता हूँ।

आज पाली के पास पकड़े गए तस्करों के बारे में बिट्टू का दावा है कि पकड़ा गया मांस गाय का मांस है और इसे फरीदाबाद के एक होटल में ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मांस की जांच में कोई गड़बड़झाला न हो इसके लिए वो मांस का एक टुकड़ा अपने साथ लाये हैं और खुद उसे चंडीगढ़ ले जाएंगे और जांच करवाएंगे।

पकड़े गए गौ-तस्करों के नाम और पता

अहसान पुत्र जान मुहम्मद (3 नंबर फरीदाबाद)
शहजाद पुत्र जान मुहम्मद  (3 नंबर फरीदाबाद)
आजाद  (3 नंबर फरीदाबाद)
शकील पुत्र पप्पू (पिंजोर फरीदाबाद)
सोनू पुत्र शरीफ (फतेहपुर फरीदाबाद)

गौ-तस्करों को बिट्टू बजरंगी का कड़ा सन्देश

उन्होंने गौतस्करो को चेतावनी देते हुए कहा कि गौ-हत्या जैसा गलत काम छोड़ दो ताकि हमारा भाईचारा और बढ़े लेकिन अगर न सुधरे तो हम आप जैसे लोगों को कभी नहीं बर्दाश्त करेंगे, उन्होंने कहा हम नहीं चाहते भाईचारा ख़त्म हो लेकिन ताली एक हाँथ से नहीं बजेगी, बजरंगी ने कहा कि स्थानीय पुलिस हमारी टीम का बहुत सहयोग करती है इसलिए सभी पुलिसकर्मियों का धन्यवाद। देखें एक वीडियो

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: