Oct 1, 2017

सड़क बनाने में खूब लूट रहे हैं फरीदाबाद के BJP नेता, इसलिए बढती जा रही कांग्रेस की ताकत


faridabad-bjp-leader-looting-congress-power-increasing-hindi-news

फरीदाबाद की जनता ने बीजेपी पार्टी को लोकसभा में भी दिल खोलकर वोट दिए और विधानसभा में भी छह में से तीन सीटें देकर हरियाणा में सरकार बनाने में मदद की, लोकसभा चुनावों में यहाँ के लोकसभा उम्मीदवार कृष्ण पाल गुर्जर को पांच लाख से भी अधिक वोटों से विजयी बनाया गया था. फरीदाबाद की जनता ने बीजेपी नेताओं को जितना वोट दिया, ये जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके, अब शहर में नगर निगम के साथ मिलकर जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है, सबसे अधिक पैसा सीमेंटेड सड़कें बनाने में लूटा जा रहा है, सभी सड़कों पर घटिया मैटेरियल मिलाकर सरकार को जमकर चूना लागाया जा रहा है. लगभग सभी बीजेपी विधायक ये काम कर रहे हैं और बडखल विधानसभा में सबसे अधिक भ्रष्टाचार हो रहा है. बल्लभगढ़ में भी ऐसा ही हो रहा है.

फरीदाबाद के बीजेपी नेता जितना भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी कर रहे हैं जनता उनसे उतनी ही दूर हो रही है क्योंकि घटिया सीमेंटेड सड़कों ने इनकी पोल खोल दी है, कोई भी नयी सड़क देखकर समझ जाता है कि इनमें घटिया सामग्री मिलाई गयी है. अब जिले में कांग्रेस मजबूत हो रही है. आज कांग्रेस ने बल्लभगढ़ की अनाज मंडी में किसान और मजदूर रैली का आयोजन जिसमे भीड़ आयी, कल खट्टर दशहरा मैदान में आये थे तो उनको देखने उतनी भीड़ नहीं आयी जितना आज हुड्डा को देखने आयी, इसी से जाहिर हो गया कि कांग्रेस मजबूत हो रही है.

आज रैली में भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बोलते हुए कहा कि भाजपा जन विरोधी सरकार है, इनके शासन में आम जन को आर्थिक संकट में धकेल दिया है, सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है, इनकी सरकार में सिर्फ अम्बानी और अदानी का भला हो रहा है. आइये हम सब मिलकर इस सरकार को उखाड़ फेंकें.

किसानों की दुर्दशा का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान वर्ग के लिए ऐसी स्थिति पैदा कर दी है, जो आजादी से पहले भी नहीं थी। स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद कांग्रेस शासनकाल में किसानों को लूट से बचाने के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित हुआ था, जो समय के साथ बढ़ता भी गया। लेकिन अब भाजपा राज में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसानों की अपनी फसल न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम पर बेचनी पड़ रही है। कांग्रेस पार्टी किसानों की इस तरह की अनदेखी को बर्दाश्त नहीं करेगी और उन्हें लामबन्द कर जागरूक करने का काम करती रहेगी। 

उन्होंने कहा कि गत चुनावों में भाजपा नेताओं ने जनता से अच्छे दिनों का वायदा किया था और धरातल पर सरकार कुछ अच्छा नहीं कर पाई तो लोगों को भ्रमित करने के लिए नया पैंतरा फैंक रही है कि वो अपनी समस्याओं के समाधान के लिए 2022 तक इन्तजार करें। कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ जनता भी यह जानना चाहती है कि सरकार 2019 तक क्या करने वाली है ? लोगों के सामने सरकार की तस्वीर यह है कि उसने आमजन के लिए केवल तकलीफें बढ़ाई जबकि अपने चुनिंदा भाजपा के लाडले व्यवसायी घरानों की सम्पत्ति में आश्चर्यजनक बढ़ौतरी का मार्ग प्रशस्त किया। एक वर्ष में मुकेश अम्बानी की सम्पत्ति में 97 हजार करोड़ व गौतम अडानी की सम्पत्ति में 30 हजार करोड़ रूपये का इजाफा इसका जीता जागता उदाहरण है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: