Oct 1, 2017

लोग बोले, पापियों के विनाश के लिये हुआ है MODI का जन्म, तभी तो राम की तरह उनसे भी टूट गया धनुष


dhanush-broken-from-pm-modi-like-bhagwan-ram-broke-dhanush

कल दिल्ली के लाल किला मैदान में दशहरा कार्यक्रम का आयोजन हुआ. यह आयोजन श्री धार्मिक रामलीला समिति द्वारा किया गया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पूर्ण प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी उपस्थित थे.

कल कार्यक्रम के दौरान एक अजीब घटना हुई, प्रधानमंत्री मोदी को रावण यानी पाप को ख़त्म करने के लिए धनुष तीर दिया गया. मोदी ने जैसे ही धनुष पर तीर चढ़ाया और पाप को ख़त्म करने की कोशिश की, उनके हाथों से धनुष टूट गया. यह धनुष ठीक वैसे ही टूटा जैसे सीता स्वयंवर में श्री राम में हाथों से परशुराम का धनुष टूट गया था.

अब सोशल मीडिया पर लोग इस घटना पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी के हाथों से अपशकुन हुआ है तो कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदीजी राम का अवतार हैं और इनका जन्म पापियों को ख़त्म करने के लिए हुआ है. लोगो ने कहा कि जैसे राम जी ने सीता स्वयंबर के समय धनुष उठाया था, तब राम जी के हाथ लगाते ही धनुष के दो टुकड़े हो गए थे, कल उसी तरह से मोदी के हाथों से धनुष टूट गया. ऐसा लगता है कि अब पापियों की शामत आने वाली है.

अब लोग मोदी को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं, कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी के हाथों से ही देश के पापियों, भ्रष्टाचारियों, आतंकवादियों, जिहादियों का सफाया होगा, जिस प्रकार से राम से राक्षसों का खात्मा करके राम-राज्य स्थापित किया था उसी प्रकार से मोदी भी पापियों को ख़त्म करके राम-राज्य की स्थापना करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: