Oct 5, 2017

फर्जी-बाबाओं माओं के आगे दिल्ली पुलिस वालों का ये हाल है तो आम जनता का क्या होगा


delhi-police-dance-sing-and-offer-his-chair-to-farji-radhe-maa-news

नई दिल्ली: आजकल फर्जी बाबाओं और माओं की पोल खुल रही है, राम रहीम जैसे बड़े बाबा रेप के गुनाह में जेल जा चुके हैं, फर्जी बाबाओं और माओं की लिस्ट लिस्ट भी जारी हो चुकी है जिसमें राधे माँ का भी नाम है इसके बावजूद भी दिल्ली पुलिस के कुछ अफसर और सिपाहियों ने राधे में के साथ गाना गया, डांस किया और उन्हें अपनी कुर्सी पर भी बिठा दिया.

आपको बता दें कि ANI ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे कई पुलिसकर्मी राधे माँ संग गाना गा रहे हैं। एसएचओ ही नहीं पूरा थाना राधे माँ का दीवाना नजर आ रहा है। बड़े पुलिस अधिकारियों का ये वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी इन पुलिसकर्मियों पर बड़े सवाल उठाये जाने लगे हैं क्यों कि राधे माँ विवादित हैं और उनपर कई मामले दर्ज हैं, उनका नाम फर्जी बाबाओं में भी है, ऐसे में उनके संग पुलिस का ऐसा रूप हैरान करने वाला है। 

जानकारी के अनुसार ऐसा करने वाले पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है, करीब पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है, SHO से भी जवाब माँगा गया है, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि जब पुलिस वाले ही फर्जी बाबाओं के इतनी दीवाने हो सकते हैं तो आम जनता का क्या हाल होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: