Oct 18, 2017

अरविन्द केजरीवाल बोले, हमको भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना है इसलिए चंदा दे दो


delhi-cm-arvind-kejriwal-ask-for-chanda-in-open-letter-on-diwali

दिवाली पर सबको लक्ष्मी चाहिए होती हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को भी लक्ष्मी चाहिए इसलिए उन्होंने देशवासियों के नाम एक खुला खत लिखकर चंदे की मांग की है, उन्होंने कहा कि - आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, इस लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए हमें पैसा चाहिए इसलिए आप लोग हमें चंदा दें.

उन्होंने बीजेपी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ADR की रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी और कांग्रेस पार्टी को जो चंदा मिलता है उसके 80 फ़ीसदी सोर्स का पता नहीं है, वे लोग कोई काम भी नहीं करते जबकि हमारी सरकार ने दिल्ली में स्वास्थय और शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम किया है, इसलिए हमें चंदा दीजिये.

उन्होंने कहा कि हमारे पास बैनर और पोस्टर छपवाने के लिए पैसे नहीं हैं, अभी कुछ दिनों पहले किसान न्याय सम्मलेन प्रोग्राम के लिए बैनर्स प्रिंट करवाने थे तो हमारे पास पैसे ही नहीं थे, मैंने तुरंत ही राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को इसका प्रबंध करने के लिए कहा.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि हम सरकार में हैं, हमारी पार्टी के देश में 4 सांसद हैं, 86 विधायक हैं और 52 पार्षद हैं इसलिए हमें पैसे की कमीं नहीं होती होगी लेकिन यह गलत है, हमें भी पैसे चाहियें, हम अपनी पार्टी के काम को आगे बढ़ाना चाहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: