Oct 2, 2017

गुजरात में राजपूत समाज के जयेश सोलंकी की हत्या, आजतक ने छापा 'दलित को पीट पीटकर मार डाला'


dalit-yuvak-killed-in-bhadrania-village-anand-district-gujarat-news

गुजरात में चुनाव आने वाले हैं इसलिए कुछ मीडिया चैनलों ने भी बीजेपी सरकार के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है, कल गुजरात के आनंद जिले में एक राजपूत समाज के 19 वर्षीय युवक जयेश सोलंकी की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी लेकिन आज तक ने अपने न्यूज़ पोर्टल पर छापा कि गुजरात में गरबा आयोजन में शामिल होने पर दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या.

रिपोर्ट के अनुसार आनंद जिले के भद्रानिया गाँव में गरबा का आयोजन किया गया था जिसे देखने एक 19 साल का युवक जयेश सोलंकी, उसका रिश्तेदार प्रकाश सोलंकी और कुछ दलित युवक भी गए थे, ये लोग एक मंदिर के पास दूर से गरबा देख रहे थे, अचानक कुछ लोग आये और इन लोगों से कहा 'तुम लोगों को गरबा देखने का अधिकार नहीं है, इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई. गरबा देखने से रोकने वालों ने 19 वर्षीय युवक जयेश सोलंकी को जमकर पीटा और उसका सर दीवार में दे मारा. जयेश सोलंकी को करमसाड़ में एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच पायी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोलंकी-राजपूत समाज गुजरात में अगड़ी जाती मानी जाती है, इसके बावजूद आजतक ने जयेश सोलंकी को दलित बता दिया. अब हो सकता है कि राजनीतिक पार्टियाँ पॉलिटिकल टूरिज्म शुरू कर दें और इसे बीजेपी के खिलाफ मुद्दा बनाएं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: