Oct 25, 2017

जज साहब ने हार्दिक पटेल के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जल्द होंगे गिरफ्तार


court-issued-arrest-warrant-against-hardik-patel-in-vandalism-case

कांग्रेस से बड़ी डील का इन्तजार कर रहे हार्दिक पटेल के लिए बुरी खबर है, उन्होंने गुजरात में बीजेपी के खिलाफ ताबड़तोड़ रैलियां शुरू की हैं, उन्होंने 6 जिलों में 10 दिनों तक ताबड़तोड़ रैलियां करने का प्लान बनाया है, उन्होंने बीजेपी को उखाड़ने की कसम खा रही है, हाल ही में उन्होंने चुपके से राहुल गाँधी से भी मुलाक़ात की थी और डील की शुरुआत की थी.

अब हार्दिक पटेल के लिए बुरी खबर है, विसनगर की सेशन कोर्ट ने उनके खिलाफ अरेस्ट वांट जारी कर दिया, हार्दिक पटेल की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. उन पर एक बीजेपी नेता रिषिकेश पटेल के दफ्तर में तोड़फोड़ करने का आरोप है. कुछ दिनों पहले यह वारदात हुई थी. पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी थी, जांच में आरोप सही पाया गया. कोर्ट ने तुरंत ही उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया.

arrest-warrant-against-hardik-patel


हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी के बाद गुजरात का राजनीतिक माहौल और गरमा सकता है क्योंकि हार्दिक पटेल इसका जरूर लाभ लेना चाहेंगे, वे बीजेपी पर बदले की राजनीति का आरोप लगाकर पटेलों को उसके खिलाफ और भड़काने की कोशिश कर सकते हैं हालाँकि उनपर तोड़फोड़ का आरोप एक पटेल नेता ने ही लगाया है. अब देखना है कि गुजरात के पटेल हार्दिक पटेल की बात पर यकीन करते हैं या रिषिकेश पटेल की बातों पर.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: