Oct 10, 2017

नोटबंदी का समर्थन करने वाले अर्थशास्त्री को मिला नॉबेल प्राइज, YOGI बोले 'मोदीजी पर गर्व है'


cm-yogi-modi-notbandi-supporter-richard-h-thaler-get-nobel-prize

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनसभा को संबोधित किया और करीब 30 योजनाओं का शिलान्याश और लोकार्पण किया. योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी पर जमकर हमला किया.

योगी ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा - हम सबका सौभाग्य है कि आज इस देश को ऐसा नेतृत्व मिला है जिसके नाम से पूरी दुनिया के अन्दर भारत का गौरव बढ़ता है, आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर.

आज दुनिया के अन्दर भारत को जो प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है, आज आपने देखा होगा कि दुनिया के अन्दर नॉबेल प्राइज का सबसे बड़ा महत्व है और अर्थशास्त्र का नॉबेल पुरष्कार दुनिया के उस व्यक्ति को प्राप्त हुआ है जिसनें प्रधानमंत्री मोदीजी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया था. मोदीजी ने यह फैसला करके देश के गरीब, नौजवान, किसान और देश के नागरिकों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए किया था.

उन्होंने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में इस देश के अन्दर चल रही योजनाओं और कार्यक्रमों के प्रति विश्व मंच पर मिल रहे समर्थन स्पष्ट इंगित करता है देश सही व्यक्ति के हाथों में है.

योगी आदित्यनाथ ने स्मृति ईरानी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अमेठी के बारे में हमेशा चिंतित रहती हैं और राज्य और केंद्र सरकार की योजनायें अमेठी के लोगों तक पहुँचती रहती हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से आश्वस्त करता हूँ कि अमेठी के विकास के साथ साथ पूरे उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हमारी सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी और प्रदेश के हर नागरिक के विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम करेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: