Oct 27, 2017

फर्जी सेक्स सीडी के जरिये पत्रकार विनोद शर्मा मुझे करना चाहते हैं बदनाम, जांच हो: बीजेपी मंत्री


chhatisgarh-minister-rajesh-munat-said-sex-cd-is-furji-vinod-sharma

छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता और सरकार में सीनियर मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकार विनोद शर्मा के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके पास जो सेक्स सीडी है वह फर्जी है, वे मुझे बदनाम करना चाहते हैं, इसकी फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज छत्तीसगढ़ पुलिस ने यूपी पुलिस के साथ मिलकर वरिष्ठ पत्रकार विनोद शर्मा को उनके गाजियाबाद स्थित आवास से रात में 3.30 बजे गिरफ्तार किया. उनके पास से 500 सीडी, पेन ड्राइव और लैपटॉप बरामद किया गया. आरोपों के अनुसार वह इस सेक्स सीडी का हवाला देकर मंत्री से रुपये की मांग कर रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार विनोद शर्मा ने दिल्ली में एक कंप्यूटर ऑपरेटर को इस CD की 1000 कॉपियां करने के आदेश दिए थे जो कथित रूप से मंत्री राजेश मूणत की हैं.

विनोद शर्मा को आज अदालत में पेश करके 3 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया. पुलिस अब मामले की जांच करके सेक्स सीडी की सच्चाई का पता लगाएगी.

राजेश मूणत ने भी सेक्स सीडी की फॉरेंसिक जांच की मांग की है. उन्होंने मुख्यमंत्री रमन सिंह से मांग की कि सीडी की जांच किसी भी एजेंसी से करवा लें, उन्होंने पत्रकार विनोद शर्मा  की इस हरकत की निंदा की.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: