Oct 25, 2017

कांग्रेस आयी तो गुजरात में रुक जाएगा बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट इसलिए सर्वे में गुजरातियों ने किया कांग्रेस को साफ़


bullet-train-project-need-of-gujarat-says-55-percent-gujarati-survey

आज तक के चुनावी सर्वे में गुजरात में कांग्रेस की फिर से करारी हार हुई है, इसकी सबसे बड़ी वजह है कांग्रेस द्वारा विकास का मजाक उड़ाना और विकास को पागल बताना. कांग्रेस ने जिस तरह से विकास का मजाक उड़ाया है उससे गुजरात के लोग समझ गए हैं कि अगर कांग्रेस की सरकार आ गयी तो बुलेट ट्रेन देखने का उनका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा क्योंकि कांग्रेस सरकार आने के बाद सबसे पहले बुलेट ट्रेन का प्रोजेक्ट रोक देगी.

कांग्रेस पहले से ही बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है इसलिए गुजरात के लोग जानते हैं कि कांग्रेस के आने के बाद बुलेट ट्रेन ही नहीं मोदी द्वारा शुरू किये सभी विकास प्रोजेक्ट या तो लटक जाएंगे या तो बंद कर दिए जाएंगे. 

यही सब सोचकर गुजरात के लोगों ने सर्वे में कांग्रेस को पूरी तरह से साफ़ कर दिया, अल्पेश, जिग्नेश और हार्दिक की तिकड़ी का जरूर कांग्रेस को कुछ लाभ हुआ है लेकिन ये लोग मिलकर भी कांग्रेस को जीत नहीं दिला पाएंगे.

सर्वे में बीजेपी को 115-125 सीटें मिल रही हैं जबकि कांग्रेस को 55-65 सीटें मिलेंगी, कांग्रेस को पिछली बार भी इतनी ही सीटें मिलीं थी इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश का उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें 66 फ़ीसदी गुजरातियों का मानना है कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से गुजरात का फायदा हुआ है, रुके हुए काम फिर से शुरू हो गए हैं, मोदी के काम काज का भी गुजरात के लोगों ने समर्थन किया है, मोदी के बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को 58 फ़ीसदी लोगों से सही बताया है हालाँकि 35 फ़ीसदी लोगों ने इसका विरोध भी किया है जिन्हें कांग्रेस समर्थक माना जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: