Oct 16, 2017

अब केरल में BJP वाले भी निकालेंगे CPIM वालों की आंखें, नही सहेंगे जुल्मो सितम, नरसंहार


bjp-leader-saroj-pandey-said-ham-cpm-wlaon-ki-ankhen-nikal-lenge

भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर केरल में हमेशा हमले होते रहते हैं, हर हप्ते किसी ना किसी को मार दिया जाता है, बीजेपी वाले इसका आरोप वर्तमान CPIM सरकार के कार्यकर्ताओं पर लगाते हैं, इसके विरोध में बीजेपी नेता जन रक्षा यात्रा निकाल रहे हैं ताकि वहां की सरकार इस मामले पर ध्यान दे.

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र की महासचिव सरोज पाण्डेय ने धमाकेदार बयान दिया है, उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर बार बार हमले होते हैं, अगर आगे भी हमले जारी रहे तो हम भी उनके घर में घुसकर उनकी ऑंखें निकाल लेंगे और हम ऐसा कर सकते हैं क्योंकि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं.

उन्होंने कहा कि अगर लोकतंत्र की हत्या होगी तो हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है, हम अपनी सदस्य संख्या के अनुसार कुछ भी कर सकते हैं, देश में हमारा शासन है, अगर हम चाहें तो उन्हें बर्खास्त भी कर सकते हैं.

सरोज पाण्डेय ने कहा कि हमने लोकतंत्र पर विश्वास किया है इसलिए मुझे लगता है कि दो राज्य चाहे पश्चिम बंगाल हो या केरल हो, यहाँ पर लोकतंत्र पर विश्वास करके सरकार को काम करना चाहिए, ना कि दुर्भावना से काम करना चाहिए.

सरोज पाण्डेय ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो मार्च की शुरुआत की है वो इसलिए की है कि आने वाले समय में अगर बार बार हमारे कार्यकर्ताओं को आँख दिखाने की कोशिश की गयी तो हम उनके घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे, यह तय बात है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: