Oct 13, 2017

गुजरात में फिर खिल रहा है कमल इसलिए निराश है कांग्रेस: BJP


bjp-gaurav-bhatia-said-congress-disappointed-bjp-winning-gujarat

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने चुनाव आयोग पर दबाव डालकर गुजरात चुनाव की तारीख की घोषणा करने से रोक दिया. सुरजेवाला ने कहा कि मोदीजी कितना भी कर लें लेकिन उनकी 22 वर्षों की सरकार जाने वाली है, गुजरात के लोगों ने मोदीजी को गुजरात से भगाने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि गुजरात में चुनाव की तारीखें इसलिए नहीं घोषित की गयीं क्योंकि 16 अक्टूबर को मोदीजी फिर से जुमलेबाजी करने जा रहे हैं.

कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस चुनाव आयोग पर आधारहीन आरोप लगा रही है, उसे संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान करना चाहिए. कांग्रेस पार्टी बहुत ही गैर-जिम्मेदार पार्टी बन चुकी है.

उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस पार्टी गुजरात चुनावों में बीजेपी से डर गयी है, हार के डर से वे इतने निराश हो चुके हैं कि चुनाव आयोग पर भी आरोप लगा रहे हैं, अब संवैधानिक संस्थाओं पर आरोप लगाना कांग्रेस पार्टी का कल्चर बनता जा रहा है.

आपको बता दें कि कल हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान किया गया जबकि गुजरात में चुनाव की घोषणा की तारीख आगे बढ़ा दी गयी. हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को चुनाव हैं जबकि 18 दिसम्बर को नतीजे आयेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: