Oct 14, 2017

रोहिंग्या जिहादियों को भगाकर म्यांमार बना कम भूखा देश, भारत बना सबसे अधिक भूखा देश, भुगतो अब


bharat-global-hunger-index-100-because-of-rohingya-and-others

एक धर्म के लोग जिहाद करते हैं, जिस भी देश में रहते हैं वहां पर खूब आबादी बढ़ाते हैं, 10-10, 20-20 बच्चे पैदा कर लेते हैं ताकि उनकी जनसँख्या जल्दी से बढ़ जाए और उस देश पर उनका कब्ज़ा हो जाय, वर्मा यानी म्यांमार में रोहिंग्या भी यही काम कर रहे थे, ये लोग खूब आबादी बढ़ा रहे थे, जिहाद कर रहे थे, दूसरे धर्म के लोगों को मार मार कर जेमीन में दफना देते थे, ये लोग रखाइन राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते थे, ये लोग कई कई बच्चे पैदा कर रहे थे इसलिए म्यांमार में कुपोषण भी बढ़ रहा था जिसकी वजह से म्यांमार भूखा देश कहा जाता था लेकिन म्यांमार ने इन्हें भगाना शुरू कर दिया तो भूखों की लिस्ट में सुधार भी होता गया.

वर्तमान में भूखों की लिस्ट में म्यांमार ने काफी सुधार किया है, भूख कम करने में म्यांमार भारत से भी आगे निकल गया लेकिन भारत को इसका नुकसान भी उठाना पड़ा है, रोहिंग्या आकर भारत में बस गए तो भारत भी भूखा बन गया, इस वर्ष भारत भूखों की लिस्ट में 3 अंक और आगे हो गया है. सबसे अधिक भूखे देशों में भारत 100वें नंबर पर आ गया है.

कुछ लोग भारत को धर्मशाला बनाना चाहते हैं, कुछ राजनीतिक पार्टियाँ भी घुसपैठ को बढ़ावा दे रही हैं ताकि विदेश से घुसपैठिये भारत में आकर बस जाँय, जब ये घुसपैठिये भारत में भूखे प्यासे घूमेंगे, भीख मांगेंगे तो इससे भारत की दुनिया भारत में बदनामी भी होगी और दूसरे देश भारत को भूखा देश बताकर हमारे देश की हंसी भी उडाएंगे.

कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर भूख बढ़ाने का आरोप भी लगा रही है और यह भी चाहती है कि रोहिंग्या भारत में ही रहें ताकि विदेशी संस्थाएं आकर उनके फोटो खींच खींच कर अपने देश में ले जाएं, भूखों की लिस्ट तैयार करें और उसमें भारत को सबसे पीछे कर दें ताकि कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ भूख को मुद्दा बनाए जैसा कि राहुल गाँधी अभी भूख को मुद्दा बना रहे हैं.

भारत में कोई भी आदमी भूखा नहीं सोता, सबको अनाज मिल रहा है, सबको खाना भी मिल रहा है, हमारे देश में तो लाखों मंदिर और गुरुद्वारों में भी फ्री में खाना मिलता है, सबको खाना मिल रहा है लेकिन विदेशी संस्थाएं आकर शरणार्थियों के फोटो खींचकर ले जाती हैं और भारत को भूखा देश बता दिया जाता है. अब सरकार क्या करे, क्या दुनिया के सभी शरणार्थियों को भारत में रहें दिया जाए और उन्हें भोजन, पानी, शिक्षा और नौकरी देकर भारत के लोगों का हक उन्हें दे दिया जाए.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: