Oct 20, 2017

श्रीसंत की इस बात से और चिढ़ गया BCCI, बोला ना इंडिया से खेलने देंगे और ना विदेश से खेलने देंगे


bcci-said-sreesanth-will-not-play-for-any-other-country-not-india

क्रिकेट खिलाडी श्रीसंत ने आज BCCI को और नाराज कर दिया है, आज श्रीसंत ने एक ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर BCCI को मिर्ची लग गयी, उसनें बौखलाहट में कहा कि श्रीसंत ना तो भारत से खेल पाएंगे और ना ही किसी और देश की तरफ से खेल पाएंगे.

बात दरअसल यह है कि श्रीसंत पर BCCI ने मैच फिक्सिंग के आरोप में आजीवन प्रतिबंध लगाया था लेकिन कोई दोष साबित नहीं हो सका तो केरल हाई कोर्ट ने उनपर से प्रतिबन्ध हटाने का आदेश दिया, हालाँकि अभी तक BCCI ने उन पर से प्रतिबन्ध नहीं हटाया है.

आज श्रीसंत ने एक मीडिया संस्थान से इंटरव्यू में कहा कि मुझपर BCCI ने बैन लगाया है ICC ने कोई बैन नहीं लगाया, अगर मैं BCCI से नहीं खेल सकता तो किसी अन्य देश से तो खेल ही सकता हूँ. वैसे भी BCCI एक प्राइवेट संस्था है, भले ही यह कहा जाता है कि हम भारत की तरफ से खेलते हैं, या टीम इंडिया से खेलते हैं लेकिन सच यह है कि BCCI एक प्राइवेट संस्था है.

उन्होंने कहा की मैं इस वक्त 34 साल का हूँ, मेरा कैरियर सिर्फ चार-पांच साल का है, मैं क्रिकेट से प्यार करता हूँ इसलिए मैं इसे भूल नहीं सकता हूँ.

श्रीसंत की बात सुनकर BCCI को बहुत मिर्ची लगी, उन्होंने तुरंत ही प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि श्रीसंत किसी भी देश से नहीं खेल पाएंगे, उनपर प्रतिबन्ध जारी रहेगा. सीके खन्ना ने कहा कि BCCI का लीगल पोजीशन बहुत साफ़ है, श्रीसंत किसी भी अन्य देश से नहीं खेल पाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: